फिल्म ”लाईफ़ की ऐसी की तैसी” का मुहूर्त मुम्बई में सम्पन्न

अभी हाल फिलहाल हिंदुस्तान की राजनीति में जो ब्लैक मनी को लेकर शोर शराबा हुआ था उसमें बहुत से नेताओं ने अपने अपने इक्कट्ठे किये हुए काले धन को छुपाने को भरपूर कोशिश की है , इसी चक्कर में भारतीय राजनीती में लंबी पहुँच रखने वाले और महाराष्ट्र की राजनीति के एक रसूखदार नेता छगन भुजबल के यहाँ से जो काला धन पकड़ा गया वह वाक़ई अपने आप में एक धमाकेदार खबर थी । अब खबर ये है की इसी मुद्दे को ध्यान में रखते हुए एक पॉलिटिकल कॉमेडी फिल्म लाईफ़ की ऐसी की तैसी बनाने की आज उद्घोषणा मुम्बई में हुई है । जिसमें छगन भुजबल का किरदार बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मुश्ताक़ खान निभाएंगे वहीँ उनके बेटे पंकज भुजबल का किरदार मुज़ाहिद खान निभा रहे हैं ।
अभी कुछ ही दिन पहले प्रत्युषा बनर्जी की आत्महत्या को लेकर उठे विवाद पर भी एक फिल्म धोखा बनाने की उद्घोषणा हुई थी और अब यह ब्लैक मनी कांड पर लाईफ़ हो तो ऐसी । ऐसा लगता है जैसे अब बॉलीवुड ज्वलंत मुद्दों पर फिल्में बनाकर लोगों तक अपने तरीके से मनोरंजन परोसने की पूरी तैयारी में है । यह एक तरह से महत्वपूर्ण और जरुरी भी है आख़िर मामले की सच्चाई लोगों तक आनी ही चाहिए ।
मेट्स एंटरटेनमेंट , रॉक एंड रोल एंटरटेनमेंट और 7 हेवेन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने जा रही फिल्म लाईफ़ की ऐसी की तैसी का निर्देशन कर रहे हैं जाने माने निर्देशक एज़ाज़ अहमद ।
निर्देशक एज़ाज़ अहमद की हिंदी फिल्म ”हु इज़ देयर” रिलीज़ हो चूका है फिल्म लाईफ़ की ऐसी की तैसी का मुहूर्त वॉइस ऑफ़ महाराष्ट्र के विजेता मोहम्मद अयाज़ की आवाज़ में गाने की रिकॉर्डिंग के साथ मुम्बई स्थित अँधेरी के एम्पायर स्टूडियो में किया गया । फिल्म का संगीत डीन मोहम्मद ने किया है । फिल्म में मुश्ताक़ खान, सुनील पाल, अहसान कुरैशी, मुज़ाहिद खान, राकेश चतुर्वेदी, जावेद हैदर, जफर शायक और रियाना शुक्ला जैसे कलाकारों की प्रमुख भूमिकाएँ होंगी ।

error: Content is protected !!