‘म्हारो अजमेर‘ का दूसरा ऑड़िषन 12 को

अजमेर। संस्था प्रथम ‘एक पहल‘ द्वारा आयोजित अजमेर टेलेन्ट हण्ट शो के तहत कार्यक्रम ‘म्हारो अजमेर‘ के ऑड़िषन रविवार, 12 जून को लिये जायेगें।
संस्था सह संरक्षक भारती श्रीवास्तव ने बताया कि म्हारो अजमेर में प्रतिभागियों के उत्साह एवं भारी भीड़ को देखते हुये संस्था द्वारा आयोजित कार्यक्रम म्हारो अजमेर का दूसरा ओडिषन रविवार दिनांक 12 जून को जे.एल.एन. अस्पताल के सामने स्थित रेड़क्रॉस परिसर में लिए जाएंगे जिसके अंतर्गत नृत्य, गायन, नाटक, पेंटिंग या किसी भी प्रकार के टेलेण्ट का प्रदर्षन करने वाले प्रतिभागियों का चयन किया जाएगा।
ऑड़िषन में प्रतिभागियों को सलेक्ट कर उन्हें थीम दी जाएगी एवं उनके प्रदर्षन में आवष्यक सुधार हेतु निर्देषित कर उन्हें 18 जून को हो रहे कार्यक्रम के फाईनल में प्रवेष दिया जाएगा तथा विजेता को अजमेर टेलेण्ट के अवॉर्ड से नवाजा जाएगा। राजस्थानी फैषन शो के ऑडिषन भी रविवार को ही लिए जाएंगे। कार्यक्रम में किसी भी प्रतिभागी से किसी प्रकार का शुल्क नहीं लिया जाएगा। कार्यक्रम की सम्पूर्ण तैयारी शास्त्री नगर स्थित कम्यूनिटी हॉल में की जाएगी।
संस्था अध्यक्ष ज्ञान सारस्वत के अनुसार अजमेर के स्मार्ट सिटी की ओर बढ़ते कदम में संस्था प्रथम द्वारा आयेजित ‘म्हारो अजमेर‘ में षिक्षा, खेल, बहादुरी, समाजसेवा, चिकित्सा, मीड़िया, सांस्कृतिक क्षेत्र, अद्भुत प्रतिभा, पुलिस विभाग, राजनीति आदि किसी क्षेत्र में श्रेष्ठ प्रदर्षन करने वाले 10 व्यक्तियों को ‘अजमेर गौरव अवॉर्ड‘ से सम्मानित किया जाएगा जिसके लिए नॉमिनी का नाम 13 जून तक प्रथम एक पहल के पुलिस लाईन चौराहा स्थित कार्यालय में जमा कर सकते हैं।

error: Content is protected !!