जिला कलक्टर ने कौमी एकता की शपथ दिलाई

अजमेर। जिला कलक्टर वैभव गालरिया ने कलेक्टे्रट परिसर में अधिकारियों एवं कर्मचारियों को राष्ट्रीय अखंड़ता दिवस पर कौमी एकता की शपथ दिलाई और सभी को आपसी सद्भाव प्रेम व मिलजुलकर रहने का संदेश दिया ।
”मैं सत्य निष्ठा से प्रतिज्ञा करता/ करती हूं कि देश की आजादी तथा एकता बनाये रखने और उसे मजबूत करने के लिए समर्पित होकर कार्य करूगां/करूगीं, मै यह भी प्रतिज्ञा करता/करता हॅू कि कभी हिंसा का सहारा नहीं लूगां/लूंगी तथा धर्म, भाषा क्षेत्र से संबंधित भेदभाव एवं झगडों और अन्य राजनैतिक या आर्थिक शिकायतों का निपटारा शांतिपूर्ण तथा संवैधानिक तरीके से करने के लिए प्रयास करता रहूंगा/रहूंगी ।” शपथ दिलाई
इस अवसर पर अतिरिक्त कलक्टर मौहम्मद हनीफ व गजेन्द्र सिंह राठौड़, जिला रसद अधिकारी किशोर कुमार, उपखंड अधिकारी, निजी सहायक राजेश शर्मा व पुलिस प्रशासन तथा कलेक्टे्रट के विभिन्न प्रभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे ।
20 नवंबर को अल्पसंख्यक कल्याण दिवस पर प्रधानमंत्री के नये 15 सूत्री कार्यक्रम, भाईचारा बढ़ाने के लिए सद्भावना रैली, 21 नवंबर को भाषायी सद्भावना दिवस पर कवि सम्मेलन, 22 नवंबर को कमजोर वर्ग दिवस पर विभिन्न सरकारी कार्यक्रमों के तहत कमजोर वर्ग के व्यक्तियों को सहायता उपलब्ध होने वाली योजनाओं का प्रचार-प्रसार कार्यक्रम होंगे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!