सतर्कता समिति की बैठक में 4 मामलों का निस्तारण

अजमेर। अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन श्री मोहम्मद हनीफ की अध्यक्षता में कलक्टे्रट के सभाकक्ष में सम्पन्न हुई जिला जन अभियोग एवं सतर्कता समिति की बैठक में 11 मामलों की सुनवाई कर 4 मामलों का निस्तारण किया गया।
बैठक में समिति के मनोनीत सदस्य श्री गोपाल मीणा, नरेश राघानी, सादिक अली खान व श्रीमती प्रमिला कौशिक के समक्ष सुने गए इन मामलों में पंचायत समिति के ग्राम कानपुरा के श्री कानाराम, किशनगढ़ तहसील के ग्राम छोटा लांबा के श्री कैलाश, अरांई के श्री पूरण रेगर तथा अजमेर खानपुरा की श्रीमती बूलचंदानी के प्रकरणों का निस्तारण किया गया।
भिनाय के श्री अब्दुल बही देशवाली, सूरजपुरा के श्री कृष्णा, किशनगढ़ हमीर कॉलोनी के राजेन्द्र प्रसाद, मसूदा रामगढ़ की श्रीमती अणधी, अरांई के श्रीनिवास के मामलों में आगामी बैठक में कार्यवाही प्रस्तुत करने तथा ग्राम बिंजरवाड़ा की श्रीमती कमला देवी के मामले में कब्जा हटाने और मसूदा के आनंदपुरा की श्रीमती हीरी देवी के प्रकरणों की सुनवाई कर विकास अधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिये गए। बैठक में अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद सुरेश सिंधी, विकास अधिकारी तहसीलदार मौजूद थे।

error: Content is protected !!