न्यूज़18 न्यूज़ इंडिया के दिवाली धमाका कांटेस्ट के साथ त्योहारों के इस सीज़न में जीतें रोमांचक उपहार

अक्टूबर 2019 : रौशनी का त्यौहार बस आने ही वाला है और इस अवसर पर न्यूज़18 इंडिया ने अपने दर्शकों के लिये एक स्‍पेशल ट्रीट लेकर के आया है। चैनल ने दिवाली धमाका कांटेस्ट शुरू किया है, जिसके माध्यम से दर्शकों को एलईडी टीवी, स्मार्टफोन एवं ब्‍लूटूथ स्पीकर्स जीतने का मौका मिलेगा।

न्यूज़18 इंडिया द्वारा 26 अक्‍टूबर तक इस कांटेस्ट का प्रसारण सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक हर घंटे किया जायेगा। इस दौरान दर्शकों को कांटेस्ट के लिये रजिस्‍टर कराने के लिये चैनल पर कांटेस्ट ऐड को देखते ही एक मिस कॉल देना होगा। पंजीकृत प्रतिभागियों को बम्‍पर पुरस्‍कार जीतने का मौका मिलेगा, जैसे कि हर घंटे ब्‍लूटूथ स्‍पीकर्स, हर दिन स्मार्टफोन एवं कांटेस्ट की अवधि के दौरान एलईडी टीवी का एक बम्‍पर प्राइज।

मेगा कांटेस्ट के अतिरिक्त, न्यूज़18 इंडिया ने दिवाली के दौरान दर्शकों के लिये एक ख़ास प्रोग्रामिंग की योजना भी बनाई है। त्‍योहारों के उत्‍साह को बढ़ाने के लिये मशहूर वीकेंड शो ‘लपेटे में नेताजी’ के दिवाली स्‍पेशल एडिशन में मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह नजर आयेंगे और वे हास्य कवियों और व्‍यंग्‍यकारों के निशाने पर होंगे। वहीं, स्‍पेशल सीरीज ‘श्रीराम पथ’ में रामायण एवं दिवाली से जुड़ी कहानियों और इनके आध्‍यात्मिक किवदंतियों के बारे में बताया जायेगा।

तो जल्‍दी कीजिये! शानदार पुरस्‍कार जीतने और इस दिवाली को खास बनाने के लिये
देखते रहिये न्यूज़18 इंडिया

Leave a Comment

error: Content is protected !!