मुख्यमंत्री अशोक गहलोत किशनगढ़ व अजमेर में: 12 मई को

अजमेर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपनी दो दिवसीय यात्रा पर 11 मई को अपरान्ह 4 बजे किशनगढ़ आयेंगे और यज्ञनारायण चिकित्सालय में जननी शिशु सुरक्षा योजना के तहत नवनिर्मित मैटरनिटी वार्ड का लोकार्पण करेंगे और किशनगढ़ में ही जनसभा को सबोधित करेंगे।
गहलोत सायंकाल 7 बजे किशनगढ़ से अजमेर पहुंचेंगे और यहां सुभाष उद्यान में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। रात्रि 9 बजे सर्किट हाउस में फ्लेगशिप योजनाओं की समीक्षात्मक बैठक लेंगे और रात्रि विश्राम यहीं करेंगे।
मुख्यमंत्री अपनी दो दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन 12 मई को प्रातः 9.15 बजे अजमेर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के नवीन भवन का तथा 9.30 बजे पुष्कर रोड़ पर बनाए गये 132 के.वी. जीएसएस का लोकार्पण करने के पश्चात 10 बजे पुष्कर पहुंचंेगे। यहां डाक बंगले का शिलान्यास, 132 के.वी. जीएसएस का लोकार्पण, खरखेड़ी रोड़ से नागौर रोड़ बाईपास तथा खेल स्टेडियम की चारदीवारी का शिलान्यास मुख्यमंत्री द्वारा किया जायेगा और इसके पश्चात मेला मैदान में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे।
मुख्यमंत्री प्रातः 11.30 पुष्कर से रवाना होकर 12.30 बजे जेठाना गांव में 220 के.वी. जीएसएस का शिलान्यास करने के पश्चात मसूदा आयेंगे और दोपहर 3 बजे खेल मैदान में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके पश्चात मुख्यमंत्री 5.30 बजे नसीराबाद आयेंगे और यहां अजमेर -बीसलपुर पेयजल परियोजना भाग द्वितीय का लोकार्पण करेंगे और सायंकाल 7 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री का यहां से ही रात्रि को जयपुर जाने का कार्यक्रम है।

error: Content is protected !!