राजस्थान का सबसे बड़ा बेशर्म कौन विभाग कौन?

जी हाँ इस तरह की एक प्रतियोगिता हुई थी जिसमे नंबर एक पर आया है राजस्थान लोक सेवा आयोग (तालियाँ).
वो इसलिए की ये राजस्थान की एक बड़ी सवेधानिक संस्था है पर जिस तरह से एक के बाद एक छोटी छोटी गलतियाँ कर रहे और बड़े बड़े पेज अखबारों में इन पर लिखे जा रहे है उसके बाद भी इन्होमे अपने अंदर सुधार नहीं किया इसलिए इन्हें प्रथम पुरूस्कार मिला है.
पुरस्कार का निर्धारण इस प्रकार हुआ कल का अखबार देखिये २१ १०-०२०१२ उसमे लिखा है पुलिस उपनिरीक्षक भर्ती के कुछ २३ या २६ सवाल गलत पाए गए और अब निरस्त होंगे. इस से पहले श्याद APP परीक्षा में कुछ ४० सवाल गलत थे (गलत सवालों की गिनती कम जायदा हो सकती है कृपया इसे दिल पर न ले) और ऐसी कई परीक्षा केवल २०१२ की है लिखने बेठुन्गा तो लिख तो दूंगा पर पड़ने में आपका समय खराब होगा. अब आप समझ गए परीक्षा दे कर आयो तो घरवालो को कहो कम से कम परिणाम आने के ३ साल बाद ही रिजल्ट पक्का समझे.
और उडती उडती खबर आयी है की सर्कार राजस्थान लोक सेवा आयोग को जयपुर ले जाने की सोच रही है (अजमेर वालो अभी से आन्दोलन मत शुरू कर देना) जयपुर इस लिए की सर्कार सोच रही है हाई कोर्ट के आसपास ही कहीं लोक सेवा आयोग बना दे ताकि कोर्ट केस में आराम रहे पास का पास हो जाये क्योंकि की एक एक परीक्षा के कम से कम ५०-६० केस होते है, आप का क्या ख्याल है जयपुर जाना चाहिए या नहीं.

(अपने मूल्यवान विचारो से अवगत करते रहे.)

जय………
(किसकी करूँ)

-ऐतेजाद अहमद खान

error: Content is protected !!