हयात ने भारत में ब्रांड विस्‍तार की उल्‍लेखनीय योजनाओं की घोषणा की

शिकागो, 31 मार्च, 2021। हयात होटल्स कॉर्पोरेशन ने आज भारत में अपने ब्रांड की उपस्थिति बढ़ाने की योजनाओं की घोषणा की। भारत दुनिया भर में हयात के शीर्ष तीन वृद्धि बाजारों में से एक है और कंपनी की योजना देश में वर्ष 2023 तक अपनी ब्रांड उपस्थिति में 70% से अधिक वृद्धि करने की है। 20 से ज्यादा निष्पादित मैनेज्ड और फ्रैंचाइज्ड समझौतों के साथ हयात देश में आठ अलग-अलग ब्रांडों के 32 हयात-ब्रांडेड होटलों वाले अपने मौजूदा पोर्टफोलियो में 3,600 से अधिक कमरे जोड़ेगा। इसके ब्रांड्स में अंदाज़, अलीला, पार्क हयात, ग्रैंड हयात, हयात रीजेंसी, हयात, हयात सेंट्रिक और हयात प्लेस ब्रांड शामिल हैं।

भारत में इस महत्वाकांक्षी विकास को अतिथियों के सदस्य समुदाय, ग्राहकों और मालिकों की ओर से अनूठे और सबसे अलग होटल अनुभवों की पेशकश की लगातार बढ़ती माँग के चलते बल मिला है। यह घोषणा हयात की महत्वपूर्ण इरादतन विकास योजनाओं का संकेत देती है, जिसकी बदौलत 2023 के अंत तक भारत में हयात-ब्रांडेड होटलों की संख्या 50 से अधिक हो जाएगी। नतीजतन नए और मौजूदा बाजारों में होटल पेशकशों का ज्यादा विविधतापूर्ण पोर्टफोलियो होगा।
ध्रुव राठौर, हयात के वाइस प्रेसिडेंट, रियल एस्टेट एंड डेवलपमेंट, भारत ने कहा कि, “हयात ने भारत में बार-बार विजिट किए जाने वाले और वांछित गंतव्यों पर योजनाबद्ध ढंग से ओपनिंग्स की हैं। इस तरह इसने देश में होटल परिदृश्य को पूरी तरह बदलते हुए अपने ब्रांड के विकास और रफ्तार में तेजी लाने पर ध्यान केंद्रित किया है। भारत में हयात की कार्ययोजना हमारे अतिथियों और ग्राहकों के लिए प्रासंगिक नए बाजारों और अवकाश स्थलों में विस्तार करने वाली एक विचारशील विकास रणनीति को दर्शाती है। हम इन रोमांचक परियोजनाओं को साकार करने के लिए कई नए और मौजूदा ओनर्स के साथ मिलकर काम करते हुए उत्‍साहित हैं। हम ओनर्स और डेवलपर्स के साथ मिलकर अपने स्वतंत्र कलेक्शन पोर्टफोलियो के विस्तार पर भी ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, जो हमारे वैश्विक वितरण नेटवर्क और वर्ल्ड ऑफ हयात लॉयल्टी प्रोग्राम का लाभ उठाने के लिए उत्सुक हैं।”
हयात ने 2021 में मुख्य रूप से अपने हयात रीजेंसी और हयात प्लेस ब्रांडों का विस्तार करने की योजना बनाई है। हयात रीजेंसी ब्रांड, जो भारत में हयात की ब्रांड ग्रोथ को लगातार आगे ले जा रहा है, हयात रीजेंसी जयपुर मानसरोवर और हयात रीजेंसी त्रिवेंद्रम के साथ दो नए बाजारों में प्रवेश करेगा। हयात प्लेस ब्रांड हयात प्लेस बोध गया, हयात प्लेस जयपुर मालवीय नगर, हयात प्लेस वडोदरा और हयात प्लेस भरूच के साथ चार नए बाजारों में कदम रखेगा।
संजय शर्मा, हयात के वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड, भारत ने कहा कि, “भारत हयात के लिए विकास का संचालक बना हुआ है, और हम होटलों के व्यापक पोर्टफोलियो के साथ इंडियन ट्रैवलर की जरूरतें पूरी करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पिछले साल उद्योग के सामने आईं चुनौतियों के बावजूद, हयात ने विभिन्न ब्रांडों में आठ नए होटलों को लेकर अनुबंध किए, जो कि सैर-सपाटे और व्यावसायिक दोनों तरह के यात्रियों की जरूरतों को पूरा करेंगे। भारत के लिए हयात प्लेस और हयात रीजेंसी ब्रांडों की प्रगति एक प्रमुख प्राथमिकता है और 2023 तक इन ब्रांडों के तहत पूरे भारत में लगभग 20 होटल खुलने की उम्मीद है।”
भारत में हयात की ब्रांड उपस्थिति का जारी विस्तार अनूठा और आकर्षक अतिथि अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किए गए एक संतुलित पोर्टफोलियो की पेशकश करेगा। इसके साथ ही होगी स्थानीय और वैश्विक आतिथ्य मानकों के बारे में हयात की गहरी समझ, जिसके लिए यह जाना जाता है। भारत में 2023 में खुलने वाले हयात-ब्रांडेड होटलों के लिए एक्जीक्यूटेड मैनेज्ड और फ्रैंचाइज एग्रीमेंट्स में निम्नलिखित शामिल हैं :

ग्रैंड हयात
ग्रैंड हयात होटल छोटे-छोटे विवरणों और शानदार पलों में आइकॉनिक का जश्न मनाकर ट्रैवल ड्रीम्स को साकार करता है। अतिथिगण प्रभावशाली वास्तुकला, नवाचारी रेस्त्राँ, आरामदेह भव्य स्पा और परिष्कृत सभा स्थलों की एक बहुसांस्कृतिक पृष्ठभूमि के अंतर्गत बेहतरीन सर्विस का अनुभव कर सकते हैं। grandhyatt.com

· ग्रैंड हयात गुड़गांव
· ग्रैंड हयात जयपुर

हयात रीजेंसी
हयात रीजेंसी होटल्स अपने अतिथियों को कामकाज से प्ले की ओर ट्रांजिशन करने, और शेयरिंग, सोशलाइजिंग व सहयोग के लिए डिजाइन किए गए मॉडर्न स्पेसेज में अपने स्वयं के सार्थक कनेक्शन बनाने की गुंजाइश देते हैं। प्रत्येक प्रॉपर्टी में जोश से भरपूर रेस्तरां और बार, जीवंत इवेंट वेन्यू और उनके ट्रेडमार्क एट्रियम लॉबी सेटिंग हैं। hyattregency.com

हयात रीजेंसी जयपुर मानसरोवर*
हयात रीजेंसी त्रिवेंद्रम*
हयात रीजेंसी देहरादून
हयात रीजेंसी गाजियाबाद
हयात रीजेंसी उदयपुर सीसारमा
हयात रीजेंसी कोच्चि मलयात्तूर रिसॉर्ट
हयात रीजेंसी गोवा बागा
हयात रीजेंसी कसौली
हयात रीजेंसी सूरत
हयात रीजेंसी जयपुर

हयात सेंट्रिक
एक एडवेंचरस स्पिरिट के साथ हयात सेंट्रिक होटल्स सैवी, मिलेनियल-माइंडेड ट्रैवलर्स के लिए एक्सप्लोरेशन और डिस्कवरी को प्रेरित करते हैं। प्रत्येक प्रॉपर्टी पर और उसके आस-पास साझा किए जाने योग्य अनुभव की पेशकश के साथ हर प्रॉपर्टी गेस्ट्स को प्रत्येक गंतव्य में एक्शन के केंद्र से जोड़ती है, इसलिए वे कभी भी रोमांच के किसी भी पल से चूकते नहीं हैं। hyattcentric.com

हयात सेंट्रिक सेक्टर 17 चंडीगढ़
हयात सेंट्रिक लोनावला
हयात सेंट्रिक इलेक्ट्रॉनिक सिटी बेंगलुरू

हयात प्लेस
हयात प्लेस के होटल अतिथियों को तरोताजा होने और अगले दिन को पहले की तुलना में अधिक सफल बनाने का अवसर देते हैं। हर प्रॉपर्टी को सोच-विचारकर, सहज ज्ञान के साथ अतिथियों की जरूरतों और ख्वाहिशों के आधार पर डिजाइन किया गया है। लॉबी से लेकर गेस्टरूम्स और 24/7 मार्केट डाइनिंग ऑप्शंस तक, हयात प्लेस होटल्स कामकाज से रिलैक्सेशन तक एक सहज ट्रांजिशन देते हैं। hyattplace.com

हयात प्लेस बोध गया*
हयात प्लेस जयपुर मालवीय नगर*
हयात प्लेस वडोदरा*
हयात प्लेस भरूच*
हयात प्लेस विजयवाड़ा
हयात प्लेस देहरादून राजपुर रोड
हयात प्लेस कोल्हापुर शिरोली
हयात प्लेस तिरुपति
हयात प्लेस विशाखापत्तनम मधुरावाड़ा

Leave a Comment

This site is protected by reCAPTCHA and the Google Privacy Policy and Terms of Service apply.

error: Content is protected !!