अमेज़न प्राइम वीडियो पर बेहद कामयाब व आलोचनात्मक रूप से प्रशंसित और हिंदी, तमिल एवं तेलुगु में डबिंग के साथ साइंस-फिक्‍शन थ्रिलर ‘टेनेट’ का प्रीमियर

मुंबई, 31 मार्च, 2021 : अमेज़न प्राइम वीडियो एक लंबे वीकेंड के लिए 31 मार्च 2021 को बहुप्रतीक्षित साइंस फिक्शन, जासूसी थ्रिलर, टेनेट का प्रीमियर करने जा रहा है। दुनिया भर के दर्शकों को आकर्षित करने वाली फिल्में जैसे इंसेप्शन और क्रिस्चियन बेल बैटमैन ट्राइलॉजी, बैटमैन बिगिन्स, द डार्क नाईट और द डार्क नाईट राइजेज के रचयिता की नई कृति है साइंस फिक्शन थ्रिलर टेनेट। इसमें जॉन डेविड वाशिंगटन, एलिज़ाबेथ डेबिकी, रॉबर्ट पैटिंसन, माइकल केन, केनेथ ब्रैनाघ और भारत की अपनी डिंपल कपाड़िया ने अभिनय किया है। इस फिल्म के शानदार प्रदर्शन, लुभावनी पटकथा, परतदार कथानक, अद्भुत सिनेमेटोग्राफी और ऐक्‍शन के जबर्दस्‍त दृश्यों के लिए इसे समालोचकों (क्रिटिक्‍स) और दर्शकों का भरपूर समर्थन मिला है। अब यह फिल्‍म अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित कई भाषाओं में भारतीय दर्शकों के लिए उपलब्ध होगी।

केवल एक शब्द, टेनेट से लैस और सम्पूर्ण विश्व के अस्तित्व के लिए संघर्षरत किरदार के रूप में जॉन डेविड वाशिंगटन ने एक अंतरराष्ट्रीय जासूस की भूमिका निभाई है। वो अंतरराष्ट्रीय जासूसी के धुंधलके संसार में एक ऐसे मिशन पर निकलता है जिससे वास्तविक समय के पार कुछ रहस्य खुलने वाले हैं। सात देशों में फिल्माए गए इस जबरदस्त थ्रिलर में समय की यात्रा करने वाला एक प्रमुख व्यक्ति उस अवश्यम्भावी सर्वनाश को रोकने के लिए अपनी जान जोखिम में डालता है, जो तृतीय विश्व युद्ध और न्‍यूक्लियर प्रलय से भी बड़ी त्रासदी हो सकती है। क्या वह ‘समय पर’ दुनिया को बचाने में कामयाब हो पायेगा? और अधिक जानने के लिए अपनी सांस थाम लीजिए! भारत और दुनिया के 240 देशों तथा क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 31 मार्च, 2021 से अंग्रेजी और हिंदी, तमिल एवं तेलुगु डब में टेनेट को स्ट्रीम कर सकते हैं।

error: Content is protected !!