तेजपाल से हिसाब बराबर करेगी बीजेपी?

tarun tejpalवैसे तो गोवा जानेवाले को बताने की जरूरत नहीं होती है वह वहां क्या करने जा रहा है। देश विदेश में गोवा मौज मस्ती का अड्डा ही माना जाता है। लेकिन मौज मजे का राज्य कहे जाने वाला गोवा तरुण तेजपाल को संस्कृति का पाठ पढ़ाने की तैयारी कर चुका है। कारण कुछ और नहीं बल्कि यह कि वहां बीजेपी का राज है। गोवा में बीजेपी की सरकार ने मामले के जांच के आदेश जारी कर दिये है। हालांकि अभी भी युवती की ओर से कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है लेकिन अपनी तरफ से संज्ञान लेते हुए गोवा सरकार ने यह पहल कर दी है।

गोवा सरकार ने उस होटल को कहा है कि वह सीसीटीवी फुटेज तैयार रखे जिसमें संभावित तौर पर कुछ सबूत हासिल हो सकते हैं और उस लड़की से भी संपर्क करने की कोशिश शुरू कर दी गई है जिसने कथित तौर पर प्रबंध संपादक को लिखे अपने निजी ईमेल के जरिए तरुण तेजपाल पर यौन दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर पहले ही कार्रवाई का संकेत दे चुके हैं जबकि बीजेपी के दूसरे नेता भी तरुण तेजपाल पर हमलावर है। भाजपा की दो महिला नेताओं मीनाक्षी लेखी और स्मृति ईरानी ने तरुण तेजपाल पर महिलावादी दृष्टिकोण से हमला किया है तो सोशल मीडिया पर भाजपा समर्थकों ने तेजपाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

जाहिर है, दामन पर तहलका कांड का दाग लिए घूम रही बीजेपी को मौका मिला है तो वह तरुण तेजपाल से अपना हिसाब जरूर बराबर करना चाहेगी। सोशल मीडिया पर जिस तरह से तरुण तेजपाल पर बीजेपी समर्थकों ने हमलावर रुख अख्तियार कर रखा है उससे साफ है कि फिलहाल तरुण तेजपाल से बिना हिसाब बराबर किये बीजेपी कदम पीछे नहीं हटायेगी। हालांकि अभी इस पूरे मामले पर कांग्रेस ने संतुलित रुख अख्तियार कर रखा है। http://visfot.com

error: Content is protected !!