गहलोत का वसुंधरा को चैलेंज

ashok gehlotकल एक खबर दिखाई जा रही थी कि ” गहलोत-सचिन पर 2.56 करोड़ के एंबुलेस घोटाले की जांच वसुंधरा सरकार ने सीबीआई को सौप दिया ” ।

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने इस मामले पर वसुंधरा राजे को चेलेंज करते हुए कहा है ” ” मुख्यमंत्री में दम है तो वे अपने और बेटे सांसद दुष्यंत पर लगे गंभीर आरोपो की जांच भी CBI से कराएं, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा । खुद पर लगे आरोपो और राजनीतिक दुर्भावना से ये सब चोचले किए जा रहे है । कोई भी जांच कराएं हर बार की तरह इस बार भी मैं बेदाग निकलूँगा। यह सरकार अब नया क्या करे ? पूरे राजस्थान की जनता में आक्रोश है । लोगो का ध्यान इनके निक्क्मेपन पर लापरवाही के साथ झाँसो पर नहीं जाए इसलिए उनका ध्यान डायवर्ट करने के लिए इस प्रकार के मुकदमे दर्ज करवाए जा रहे है । इससे पहले भी मेरे पर कीचड़ उछालने की भाजपा ने खूब कोसिशे करी पर हर बार उनको नाकामी ही हाथ लगी ।
पूरे देश में सबको पता है वसुंधरा राजे और उनके बेटे पर दलितो की जमीन हड़पने के मामले, ललित मोदी के साथ प्रदेश को बेचने के मामले के साथ ही कई मामले दर्ज पड़े है उनकी भी जांच राजे को CBI से करवा लेनी चाहिए ।
मैं कोई भी जांच के लिए तैयार हूँ , साँच को आंच नहीं पर यह राजनीति में अपने विरोधियो से बदला लेने का तरीका गंदी राजनीति को जन्म देने के सिवा कुछ नहीं है।
whats app and fb

Leave a Comment