‘समाचार प्‍लस राजस्‍थान’ 14 अप्रैल को होगा लांच

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में अपनी अलग पहचान बनाने के बाद, अब ‘समाचार प्लस’ चैनल का विस्तार राजस्‍थान में भी होने जा रहा है. इस नेटवर्क का दूसरा चैनल ‘समाचार प्लस-राजस्थान’ 14 अप्रैलको लॉन्च होने जा रहा है. इसके लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी की जा चुकी हैं. लुक एंड फील तैयार हो चुका है, न्यूज़रूम, स्टूडियो, पीसीआर-एमसीआर भी बनकर तैयार हो चुका है. चैनल को ऑन एयर करने वाली सारी मशीनें तैयार हो चुकी हैं.

समाचार प्लस न्यूज़ नेटवर्क का ये दूसरा चैनल होगा. पहला चैनल उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के लिए 15 जून 2012 को लॉन्च हुआ था. समाचार प्‍लस यूपी-उत्‍तराखंड चैनल इन दोनों राज्‍यों में सभी रीजनल चैनलों में अपनी अलग पहचान बनाई है. अब राजस्‍थान में चैनल अपनी डंका बजाने की तैयारी कर रहा है. इस चैनल का मुकाबला सीधे-सीधे ईटीवी से होने की संभावना है, क्‍योंकि यूपी-उत्‍तराखंड में भी इसने सारे रीजनल चैनलों को पीछे छोड़ते हुए ईटीवी को कड़ी टक्‍कर दी है.

राजस्‍थान चैनल के लांचिंग के लिए टीम भी तैयार की जा चुकी है. जल्‍द ही ब्‍यूरोचीफ की भी घोषणा कर दी जाएगी. राजस्‍थान के बाद मैनेजमेंट 15 जून को हरियाणा चैनल तथा 18 दिसम्‍बर को एमपी-सीजी चैनल की लांचिंग करेगा.

error: Content is protected !!