गुजरात की हकीकत सुन खिसक लिए अमित शाह

amit shahभाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और उत्तर प्रदेश के प्रभारी अमित शाह (मोदी की विशेष कृपा प्राप्त) आज लखनऊ से बरेली में भाजपा नेताओं की मीटिंग लेने के लिए जा रहे थे कि शाहजहांपुर के भाजपा नेताओं ने नेशनल हाईवे पर पथिक होटल के सामने उनके स्वागत की तैयारी की दो घंटे इंतजार करने के बाद जैसे ही भाजपा कार्यकर्ताओं को अमित शाह की कार दिखी तो वह जोश में नारे लगाने लगे।

कार्यकर्ताओं में अमित शाह को माला पहनाने की होड़ सी मच गई पर अमित शाह ने किसी की भी माला को अपने गले तक नही जाने दिया बीच में ही हाथ से गपक ली। भाजपा के आयात किए गए एक नेता जी ने शाह को पगडी पहनाई। अमित शाह की कार मुशकिल से पांच मिनट रूकी होगी। शाहजहांपुर में भाजपा के पितामह ने एक बार अमित शाह से गाड़ी से निकलने का आग्रह किया पर अपनी धुन के पक्के अपने को मोदी का प्रतिरूप समझने बाले नेता जी नीचे नहीं उतरे।

भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ को चीरते हुए हम भी बड़ी मुशकिल से नेता जी की खिड़की के पास पहुंचे और मोदी के दाहिने हाथ कहे जाने बाले अमित शाह से अपने ही अंदाज में सवाल दाग दिया कि -भाजपा देश में विकास के नाम पर गुजरात को माडल के रूप में प्रस्तुत कर रही है जबकि सीएजी की रिपोर्ट की माने तो गुजरात में हर तीसरा बच्चा कुपोषण का शिकार है?

मेरा सवाल सुनते ही भाजपा के तेज तर्रार नेता कहे जाने बाले अमित शाह ने कैमरे के सामने से मुंह फेर लिया और ड्राइवर को हाथ से गाड़ी बढ़ाने का इशारा किया। कार को आगे बढ़ता देख हमने फिर से अपने सवाल को दोहराया तो नेता जी ने मेरे सवाल का जबाव दिए बिना ही वहां से खिसकने में ही अपनी भलाई समझी। जिस गुजरात के नाम पर भाजपा लोकसभा 2014 का चुनाव जीतने का दम्भ भरती है। सीएजी रिपोर्ट की माने तो मोदी के गुजरात की हकीकत यह है कि वहां हर तीसरा बच्चा कुपोषण का शिकार है। आगनबाडी केन्द्र कागजों में ही काम कर रहे हैं।
शाहजहांपुर के पत्रकार सौरभ दीक्षित के फेसबुक वॉल से. http://www.bhadas4media.com

संबंधित वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें:
http://youtu.be/_jb-CKt7-XM

error: Content is protected !!