बिना अपाइंटमेंट लिए मोदी से मिलने चले केजरीवाल

Arvind Kejriwalगुजरात दौरे पर गए आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर चौतरफा हमला बोल दिया है। उन्होंने मोदी के विकास के दावे को झूठा बताते हुए कहा कि हम इन बातों पर चर्चा करने के लिए नरेंद्र मोदी से मिलेंगे। वे मोदी से मिलने के लिए निकल भी चुके थे, पर उन्हें मुलाकात के लिए समय नहीं दिया गया। जानकारी के मुताबिक उनके काफिले को बीच में ही रोक दिया गया।

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि जब केजरीवाल को मोदी से मिलने की अनुमति मिल जाएगी तो वे काफिले को जाने देंगे, पर जब तक अनुमति नहीं मिलती है तबतक काफिले को नहीं जाने दिया जाएगा। केजरीवाल ने कहा है कि जब भी उन्हें मिलने का समय दिया जाएगा वह मोदी से जाकर मिलेंगे। अगर चार-पांच दिनों बाद भी उन्हें समय मिलेगा तो वह आकर उनसे मिलेंगे। फिलहाल केजरीवाल दिल्ली के लिए निकल चुके हैं।
केजरीवाल अपने साथियों के साथ मोदी से मिलने जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उन्हें रोकते हुए कहा कि पहले आप उनसे मिलने का समय लेकर आएं। केजरीवाल के साथ जा रहे मनीष सिसोदिया ने कहा कि हमने मोदी के निजी सचिव से मिलकर मुख्यमंत्री से मिलने के लिए समय की मांग की। इस पर निजी सचिव ने कहा कि इसका फैसला मोदी जी करेंगे इसके बाद हम आपको जल्द सूचित करेंगे।
उधर, काफी संख्या में लोगों ने आज केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को काले झंडे दिखाए और उनके खिलाफ नारे बाजी की।
error: Content is protected !!