कल्याण सिंह को राजस्थान का राज्यपाल बनने पर हर्ष व्यक्त किया

kalyan-singh-आगरा। अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के देह्तोरा ग्राम स्थित कार्यालय पर पूर्व मुख्यमंत्री एवं पूर्व सांसद कल्याण सिंह को राजस्थान का राज्यपाल बनाए जाने पर हर्ष व्यक्त किया गया। इस अवसर पर अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी कार्यकारिणी सदस्यों ने मिष्ठान वितरण और आतिशबाजी की।
अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के सम्पादक मानसिंह राजपूत एडवोकेट ने कहा कि वरिष्ठ नेता को संवैधानिक पद मिलना गरिमा का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह तजुर्बेदार हैं चाहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हो या फिर सांसद हमेशा जन अपेक्षाओं पर खरे उतरे हैं। और राजस्थान के राज्यपाल की जिम्मेदारी को भी पूरी निष्ठा के साथ निभाएंगे।
अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के उपसम्पादक ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि हिन्दू ह्रदय सम्राट पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को राजस्थान का राज्यपाल बनाया जाना पूरे लोधी राजपूत समाज के लिए गौरव की बात है। पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह हमेशा से ही अपनी जिम्मेदारी के प्रति निष्ठावान रहे हैं। और उन्होंने हमेशा अपनी जिम्मेदारी का पूरे ईमानदारी और निष्ठां के साथ निर्वहन किया है। और राजस्थान के राज्यपाल के पद की गरिमा को भी सुशोभित करेंगे।
इस अवसर पर मुख्य रूप से सम्पादक मानसिंह राजपूत एडवोकेट , उपसम्पादक ब्रह्मानंद राजपूत, सचिव पवन राजपूत, अरबसिंह राजपूत, प्रभाव सिंह, दुष्यंत लोधी, मोरध्वज राजपूत, नीतेश, राकेश, विष्णु लोधी, दीपक, मुकेश, लोकेश, दिनेश, जीतेन्द्र, राजवीर आदि उपस्थित रहे।
Prabhanjan Sanket

error: Content is protected !!