हीरो मोटोकॉर्प ने जयपुर में पुलिस विभाग को कोविड-19 के लिये राहत सामग्री प्रदान की

जयपुर, 7 जुलाई, 2021- मोटरसाइकिल और स्‍कूटर्स बनाने में दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने कोविड-19 के लिये अपने राहत प्रयासों को जारी रखते हुए, राजस्‍थान के जयपुर में पुलिस विभाग को अपना सहयोग दिया है।
हीरो मोटोकॉर्प ने अपने कॉर्पोरेट सामाजिक उत्‍तरदायित्‍व (सीएसआर) प्‍लेटफॉर्म‘’हीरो वी केयर’’ के अंतर्गत जयपुर की यातायात पुलिस और पुलिस कमिश्‍नरेट को कोविड-19 के लिये राहत सामग्री प्रदान की है।
हीरो मोटोकॉर्प में कॉर्पोरेट सामाजिक उत्‍तरदायित्‍व (सीएसआर) और कॉर्पोरेट कम्‍युनिकेशन के हेड भारतेंदु काबी ने कहा, “एक जिम्‍मेदार कॉर्पोरेट नागरिक होने के नाते, हीरो मोटोकॉर्प ने हमेशा उस इकोसिस्‍टम की भलाई में योगदान देने पर यकीन किया है, जहाँ हम परिचालन करते हैं। देशभर में जारी कोविड-19 से राहत की अपनी पहलों के हिस्‍से के तौर पर, हम कोविड-19 के लिये जरूरी सामग्री का वितरण करते हुए, जयपुर के पुलिस विभाग के साथ भागीदारी करके खुश हैं।‘’

जयपुर यातायात पुलिस
हीरो मोटोकॉर्प ने डिप्‍टी पुलिस कमिश्‍नर (ट्रैफिक), सुश्री श्‍वेता धनकर की मौजूदगी में आम लोगों और पुलिसकर्मियों के लिये यातायात पुलिस को 15,000 से ज्‍यादा सर्जिकल मास्‍क, 1500 एन95 मास्‍क और 100 लीटर हैण्‍ड सैनिटाइजर्स सौंपे।

पुलिस कमिश्‍नरेट
हीरो मोटोकॉर्प के अधिकारियों ने पुलिस लाइन, जयपुर में कोविड केयर सेंटर को सहयोग के तौर पर 3000 एन95 मास्‍क, 300 लीटर हैण्‍ड सैनिटाइजर्स, 30 ऑक्‍सीमीटर्स और 30 इंफ्रारेड थर्मोमीटर दिये। यह सामग्री पुलिस कमिश्‍नरेट को जयपुर के एडिशनल पुलिस कमिश्‍नर श्री राहुल प्रकाश की मौजूदगी में सौंपी गई।

error: Content is protected !!