टोरंट के विरोध में लोधी समाज हुआ एकजुट

IMG_4898ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के तत्वावधान में लोधी समाज की महापंचायत कलाल खेरिया में हुई, जिसमें एकमत से टोरंट का विरोध दहतोरा सहित सभी गांवों में करने का फैसला हुआ।
महापंचायत को संबोधित करते हुए डॉ. सुनील राजपूत ने कहा कि लोधी युवाओं की टीम हर गांवों से बनाई जायेगी। जो टोरंट पावर को किसी भी लोधी बाहुल गांवों में कार्य नहीं करने देगी। हमारी एकता ही हमारी शक्ति है, इस शक्ति का प्रदर्शन बहुत जल्द कमिश्नरी का घेराव कर दिखाया जायेगा। जल्द ही एक सभी गांवों की महापंचायत बुलाकर टोरंट के विरोध को तेज किया जायेगा।
गिर्राज सिंह लोधी ने कहा कि टोरंट को लेकर ग्रामवासियों में रोष व्याप्त है। टोरंट को किसी भी कीमत पर गांव में बर्दास्त नहीं किया जायेगा। अब यह लड़ाई सड़क पर उतरकर दहतोरा ग्रामवासी लड़ेंगे, जिसमें गांव की आधी आबादी महिलाओं की भूमिका भी सुनिश्चित की जायेगा साथ ही उन्होंने सभी दलों के जनप्रतिनिधियों से अपील की कि वह इस मुहिम से जुड़े और टोरंट से त्रस्त दहतोरा वासियों की आवास को विधानसभा से लेकर संसद तक उठायें।
साथ ही लकावली गांव में बीयर के ठेके को निरस्त कराने की मांग हरिकिशन लोधी ने प्रशासन से की।
डॉ. ऊदल राजपूत ने कहा कि ;सोमवारद्ध 2 फरवरी को टोरंट के द्वारा दहतोरा में लगाये जा रहे कैंप का शांति पूर्ण तरीके से दहतोरा के ग्रामवासी महिलाओं व युवाओं के साथ विरोध करंेगे। किसी भी कीमत पर टोरंट को गांव में किसी भी प्रकार की गतिविधि नहीं करने दी जायेगी। उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में महापंचायत में पहुंचने की अपील की।
रामनिवास राजपूत ने कहा कि हिन्दु जागरण मंच गांव वालों के साथ है, यह लड़ाई ग्रामीण व टोरंट के बीच है, इसमें सभी पार्टियों के पदाधिकारी गरीब ग्रामीणों का साथ दें, जिससे उन्हें टोरंट के उत्पीड़न से मुक्ति मिल सके।
महापंचायत की अध्यक्षता अतर सिंह नरवरिया व भगवान सिंह लोधी एवं संचालन गिर्राज सिंह लोधी एवं संतीश लोधी ने संयुक्त रूप से किया।
पंचायत में प्रमुख रूप से सुनील लोधी, मुनेश लोधी, देवेन्द्र सिंह फौजी, हरिओम लोधी, बंटी लोधी, प्रीतम सिंह लोधी, सत्यप्रकाश लोधी, डॉ. ऊदल सिंह, डॉ. राजेन्द्र सिंह, यशपाल लोधी, मुकेश लोधी, हेमन्त राजपूत, देवीचरण लोधी, अशोक राजपूत, विष्णु आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।
हरिकिशन लोधी
मो. 9997144111

error: Content is protected !!