राहुल गांधी जब भी बोलते हैं तो बीजेपी नेताओं के पेट में दर्द हो जाता है

sachinलखनऊ. राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व मंत्री सचिन पायलट शुक्रवार को राजधानी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जब भी बोलते हैं तो बीजेपी नेताओं के पेट में दर्द हो जाता है, क्योंकि वह सच बोलते हैं। राहुल की बात सही नहीं होती तो बीजेपी सरकार भूमि अधिग्रहण कानून में संशोधन करके किसानों की जमीन छीनकर कारपोरेट घरानों को नहीं देती।
सचिन पायलट ने कहा कि केंद्र सरकार ने बजट में आम आदमी को राहत देने की जगह सर्विस टैक्स बढ़ा दिया। वहीं, कारपोरेट घरानों को रियायत देने के लिए टैक्स में छूट दे दी गई। मोदी सरकार 26 मई 2015 को अपना एक साल पूरा कर रही है। इसमें वह पूरी तरह से फेल रही है। चुनाव के पहले किए गए वायदे नहीं पूरे हुए।
योगी आदित्यनाथ से डरते हैं मोदी
सचिन पायलट ने कहा, ‘योगी आदित्यनाथ, गिरिराज किशोर और साक्षी महाराज का बयान समाज को बांटने वाला है। वे अपने बयानों के जरिए खौफनाक खेल खेल रहे हैं, लेकिन मोदी में इतनी हिम्मत नही है कि इनके बयानों पर रोक लगाए। वे इन लोगों से डरते हैं, इसलिए खुलकर नहीं बोल पा रहे हैं।
किसानों के मुद्दे पर पलट गई सरकार
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने पठानकोट में कहा था कि किसानों को लागत मूल्य से 50 फीसदी ज्यादा मुनाफा सुनिश्चित कराएगी, लेकिन बाद में पलट गई। भूमि अधिग्रहण बिल पर यूपीए सरकार का सुषमा स्वराज ने समर्थन किया था, लेकिन मौजूदा केंद्र सरकार को इसे बदलने की जल्दी पड़ी है। इसके लिए बीजेपी ने किसी भी दल की सहमति नहीं ली और न ही कोई मीटिंग बुलाई।
अनुपम शर्मा

error: Content is protected !!