पंचायत चुनाव को लेकर लोधी, निषाद, बिन्द, कश्यप समाज ने की बैठक

aagra newsआगरा। लोधी, निषाद, बिन्द, कश्यप समाज की लक्ष्मीधाम दहतोरा, बोदला पर आज दिनांक-1 सितम्बर 2015 को बैठक हुई। बैठक में राकेश राजपूत ने कहा कि बिना शिक्षा के लोधी समाज का उत्थान संभव नहीं है। शिक्षा के अलावा युवाओं की राजनीति मैं सभागिदारी भी जरूरी है। उन्होंने कहा की लोधी, निषाद, बिन्द, कश्यप समाज का भाजपा जैसी पार्टियों ने हमेशा फायदा उठाया है। भाजपा हमेशा से लोधी, निषाद, बिन्द, कश्यप समाज का इस्तेमाल करती है। भाजपा चुनावों में लोधी समाज का वोट लेती है लेकिन लोधी, निषाद, बिन्द, कश्यप समाज के लोगों को टिकट या किसी पद पर रखने की बात आती है तो भाजपा पीछे हट जाती है। इसलिए आने वाले समय मैं अगर भाजपा लोधी, निषाद, बिन्द, कश्यप समाज के लोगों उनके वोट के हिसाब से टिकट नहीं देती है तो इसका खामियाजा भाजपा को पंचायत चुनावों और 2017 के विधानसभा चुनावों मैं उठाना पडेगा।
बैठक में बंटी लोधी ने कहा कि जो पार्टी पंचायत चुनावों में लोधी समाज को अच्छा प्रतिनिधित्व देगी उसी को लोधी समाज का समर्थन पंचायत चुनावों मैं मिलेगा। भाजपा को लोधी समाज का लोकसभा चुनावों मैं शत-प्रतिशत वोट मिला लेकिन भाजपा लोधी लोधी, निषाद, बिन्द, कश्यप समाज से छलावा कर रही है और लोधी, निषाद, बिन्द, कश्यप समाज के लोगों को पंचायत चुनावों मैं टिकट देने से आनाकानी कर रही है। इससे पता चलता है की भाजपा सिर्फ अगडों की पार्टी है। जो पिछडों का वोट तो लेती है लेकिन उन्हें प्रतिनिधित्व नहीं देती।
बैठक की अध्यक्षता डॉ नेकराम वर्मा निषाद ने की। और बैठक में मुख्य रूप से राकेश निषाद, पिंटू लोधी, प्रेम सिंह राजपूत, दिलीप लोधी, राजेश बिन्द, नरेश लोधी, सुभाष राजपूत, डॉ. मानसिंह राजपूत आदि उपस्थित रहे।
राकेश राजपूत
मो. 8445436608

error: Content is protected !!