ग्रामीण विकास संघर्ष समिति ने चुचाना गांव से बांधा टोरंट का बोरिया-बिस्तर

आगरा। गांव चुचाना पर टोरंट के कर्मचारी भूमिगत विद्युत लाइन डालने के लिए एक बार फिर आये जिसकी सूचना पर ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के संयोजक डाॅ. सुनील राजपूत के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ता नगला चुचाना पहुंच गये। जिस पर टोरंट कर्मचारियों से ग्रामीण विकास संघर्ष समिति सदस्यों ने ग्राम पंचायत की परमिशन दिखाने को कहा तो टोरंट कर्मचारी अभ्रदता पर उतर आये जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो गया। गांव की महिलाओं और युवा टोरंट के खिलाफ हंगामा करने लगे व जो विद्युत केवल टोरंट कर्मचारी गांव में भूमिगत कर रहे थे उसको गांव वालों ने उखाड़ दिया बाद जिसे एकत्रित कर टोरंट कर्मचारियों को सौंप दिया।
बृहमानंद राजपूत ने कहा कि चुचाना गांव बांईपुर ग्राम पंचायत में आता है, जो टोरंट के अतिक्रमण से पूरी तरह मुक्त है, तो टोरंट उसी गांव के एक मजरे में कैसे अधिग्रहण कर लोगों का उत्पीड़न कर सकती है।
विष्णु मुखिया ने कहा कि टोरंट के खिलाफ ग्रामीण जनता में आक्रोश चरम पर है, जिसके परिणाम जल्द ही सामने आयेंगे।
प्रमुख रूप से शिवा बघेल, चै. अजय, चै. जितेन्द्र, योगेन्द्र फौजदार, सत्यप्रकाश लोधी, हरिशचन्द, वैकुंठी देवी, मीरा, सावित्री, रामादेवी, हाकिम सिंह, उमेष, लखन, बबलू, महावीर, रवि, विरेन्द्र राजपूत, पप्पू, रोहित, आदि प्रमुख रूप से रहे।

भवदीय
बृहमानंद राजपूत

error: Content is protected !!