कई घंटों की बिजली कटौती के विरोध में किया प्रदर्शन

aagra newsआगरा। शहर में लगातार कई दिनों से कई-कई घंटों की बिजली कटौती के विरोध में ग्रामीण विकास संघर्ष समिति ने टोरेंट पावर के विरोध में प्रदर्शन किया।
ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि शहर में लगातार कई दिनों से हो रही बिजली कटौती ने ग्रामीण और शहरी जनता को बेहाल कर दिया है। उमस भरी गर्मी में लगातार बिजली गुल हो रही है। दिन और रात में कई-कई घंटों तक बिजली गुल रहती है। उन्होने कहा कि टोरेंट शहर में बिना पूर्ववत सूचना के लगातार बिजली कटौती कर रही है। जिससे शहरवासी अपने नियमित काम समय से नहीं कर पा रहे हैं। अगर टोरेंट पहले सूचना देकर कटौती करे तो लोग पानी भरने जैसे काम और भी रोजमर्रा के काम बिजली कटौती से पहले कर सकते हैं। त्योहारों का महीना है ऐसे समय पर बिजली कटौती करनी सही नहीं है। इस समय पर शहर को 24 घंटे बिजली की जरूरत है, फिर भी कई-कई घन्टो की कटौती कर रही है।आगरा को 24 घंटे बिजली देने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश है। इसके बावजूद टोरेंट पावर लगातार कई घंटो की बिजली कटौती कर रही है। शहर में बिजली गुल होते ही पेयजल संकट गहरा रहा है। सुबह और शाम को जल संस्थान की आपूर्ति हो रही है, लेकिन इस वक्त अधिकतर इलाकों में बिजली गुल रह रही है। अगर टोरेंट पावर के कस्टमर केयर नंबर पर कॉल किया जाता है तो वो लगातार बंद जाता है। अगर गलती से उठ भी जाता है तो कस्टमर से झूंठ बोला जाता है। बिजली कटौती होने से शहर में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।
प्रदर्शन में प्रमुख रूप से सुनील राजपूत, विष्णु मुखिया, उमेश राजपूत, चैधरी अजय, जीतू राजपूत, रामबाबू, रोहित शर्मा, चन्दू राजपूत, निनुआ खान, यशपाल, शिवा बघेल, संतोष, योगेश, राहुल खान, थानसिंह, बन्टी लोधी, करन शर्मा, रजत राजपूत,, सतीश राजपूत, मुकेश राजपूत, सुनील लोधी, वीरेन्द्र राजपूत, छोटू लोधी, चोबसिंह आदि सहित सैंकडों लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!