रामू लोधी मामले की हो सी.बी.आई. जांच

aagra newsआगरा। शुक्रवार को ग्रामीण विकास संघर्ष समिति ने बैठक कर मथुरा पुलिस द्वारा फर्जी एनकाउंटर में मारे गए रामू लोधी हत्या मामले की सी.बी.आई. जांच कराने की मांग की।
बैठक में ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि रामू लोधी मामले की जांच अखिलेश सरकार को सी.बी.आई. से करानी चाहिए। अगर आगरा या मथुरा के प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा इस मामले की जांच कराई जाती है तो निश्चित ही दोषियों को बचाया जाएगा। इसकी शुरुआत हो भी चुकी है। मामले को रफा दफा करने के चक्कर में कई सामाजिक संस्थाएं पीड़ित परिवार पर दवाब बना रही हैं। उन्होंने कहा कि सामाजिक संस्थाओं को पीड़ित परिवार का साथ देना चाहिए तथा रामू लोधी को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करना चाहिए। ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि दोषी अखिलेश सरकार को पुलिसकर्मियों को बर्खास्त करना चाहिए और उन पर मुकदमा दर्ज करना चाहिए। जिससे कि मृतक रामू लोधी को न्याय मिल सके। ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि प्रदेश सरकार को रामू लोधी के परिजनों को आर्थिक सहायता की घोषणा करनी चाहिए और रामू लोधी के परिवार के एक सदस्य के लिए प्रदेश सरकार को सरकारी नौकरी की सिफारिश करनी चाहिए।
बैठक में प्रमुख रूप से सुनील राजपूत, चौधरी विष्णु मुखिया, उमेश राजपूत, हेमेंद्र सिंह, अजय चौधरी, निनुआ खान, चन्द्रवीर राजपूत, जीतू राजपूत, रामबाबू, यशपाल, पवन चौधरी, गौरव राजपूत, रोहित शर्मा, शिवा बघेल, रजत राजपूत, पवन चैधरी, प्रेमराज लोधी, संतोष, योगेश, राहुल खान, थानसिंह, बन्टी लोधी, करन शर्मा, सुनील कुशवाह, राम बघेल आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!