टीम-बी ने 2-1 से जीती वॉलीबॉल सीरीज

87ab2415-66bb-4d48-90f6-15c024aff8deआगरा। ग्रामीण विकास संघर्ष समिति ने क्रिसमस डे 25 दिसम्बर के अवसर पर दहतोरा में वॉलीबॉल मैच का आयोजन कराया। जिसमें ग्राम के होनहार बच्चों ने भाग लिया। इस मौके पर दोनों विरोधी टीमों के खिलाडियों ने शानदार प्रदर्शन किया। जिसमें टीम- ए और टीम-बी में 3 मैच का आयोजन कराया गया। जिसमे टीम- ए ने पहला मुकाबला 25-8, 25-9 से जीत लिया और बाकी के दो मुकाबले टीम-बी ने क्रमश 25-12, 25-14 और 25-10, 25-13 से जीतकर जीत अपने नाम कर ली।
इस मौके पर ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि खेल के बिना जीवन अधूरा है। उमंग स्फूर्ति पाने का सबसे तरोताजा साधन खेल ही है। उन्होंने कहा कि सच्चा खिलाड़ी वो होता है जो हार से निराश नहीं होता। उन्होंने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाते हुए जीवन में कड़ी मेहनत करके सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया।
इस मौके पर विजेता टीम-बी के कप्तान पवन चौधरी ने कहा कि हार-जीत जीवन का हिस्सा है। कभी किसी को जीत मिलती है कभी किसी को हार मिलती है। इसलिए हमेशा खेल को खेल कि भावना से खेलना चाहिए।
खेल के अंत में विजेता टीम और दोनों टीमों के खिलाड़ियों को समिति संयोजक सुनील राजपूत ने पुरस्कृत किया।
इस मौके पर सुनील राजपूत, विष्णु मुखिया, पवन चौधरी, सोनू राजपूत, विजय राजपूत, रोहित फौजदार, योगेश राजपूत, शिवम् फौजदार, पंकज फौजदार, जसविंदर चौधरी, आकाश ठाकुर, सचिन फौजदार, जीतू राजपूत, रजत लोधी, शिवा बघेल, अजय चौधरी, पवन लोधी, योगेश, रोहित शर्मा, रामबाबू, निनुआ खान, यषपाल सिंह, संतोष, थानसिंह, वीरेन्द्र राजपूत, गौरव राजपूत, सुनील लोधी, खेमसिंह, राहुल खान, मुकेश राजपूत, छोटू लोधी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!