दिल है हिंदुस्तानी पर शाहरुख खान का अरबी जबरा फैन

ShahRukh Khan jamming with Haitam on Jabra Fanकरिश्माई व्यक्तित्व के मालिक और बेहतरीन अभिनय के बादशाह शाहरुख खान ने स्टार प्लस के नये सिंगिंग रियालिटी शो ‘दिल है हिंदुस्तानी’ के मंच को सिर्फ अपनी मौजूदगी से गुलजार कर दिया। किंग खान ‘दिल है हिंदुस्तानी’ के मंच पर अपनी आगामी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिये बतौर सेलेब्रिटी गेस्ट आये थे। दिल है हिंदुस्तानी के भव्य प्रीमीयर पर उन्होंने पेश हो रहे प्रदर्शनों का जम कर लुत्फ लिया।
शाहरुख ओमान से आये शो के प्रतिभागी हातिम के मुंह से अपनी फिल्म के गीत जबरा फैन के अरबी वर्जन को सुन कर मस्त हो गये। रोमांस के मसीहा शाहरुख को इस गायक ने इतना प्रभावित किया वह उसकी धुनों पर थिरकने के लिये मंच पर पहुंच गये। गीत के कम्पोजर शेखर वहां खुद मौजूद थे और उन्हांेने बताया कि इस गीत के 11 वर्जन बने हैं जिसमें इसका अरबी वर्जन भारत की ही तरह मिडिल ईस्ट में वॉयरल हो गया है। प्रतिभागी के प्रभावित शाहरुख ने अपना ट्रेडमार्क पोज एयर हग किया और पूरा माहौल रोमांस से सराबोर हो गया।
पूरी भीड़ उन्हें उनके ही गीत के अलग भाषा वाले वर्जन पर डांस करते देख फिदा हो गई। गायक के हुनर के मुरीद किंग खान ने उन्हें बाकी सीजन के लिये शुभकामनाएं दीं और बॉलीवुड गीत का एक विदेशी पर ये असर देख कर अपनी खुशी भी जाहिर की।
देखिए दिल है हिंदुस्तानी शनिवार और रविवार रात 8 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर

error: Content is protected !!