मतदान कर लोकतंत्र के पर्व का हिस्सा बनें: ब्रह्मानंद राजपूत

ब्रह्मानंद राजपूत
ब्रह्मानंद राजपूत
आगरा। ग्रामीण विकास संघर्ष समिति ने दिनांक 10 फरवरी 2017 दिन शुक्रवार को ब्रह्मानंद राजपूत के नेतृत्व में शास्त्रीपुरम और पश्चिमपुरी क्षेत्र में घर घर जाकर लोगों से 11 फरवरी को आगरा में होने वाले विधानसभा चुनाव मे मतदान करने की अपील की गयी।
और इस मौके पर ग्रामीण विकास संघर्ष समिति के ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि हमारा संकल्प अखिल भारतीय लोधी राजपूत टेलीफोन डायरेक्टरी के बैनर तले भारतीय युवाओ और खासकर ग्रामीण महिलाओं को अपने वोट का इस्तेमाल करने के लिए जागरूक करना। तथा उसका मूल्य समझाना है। हमारा संकल्प भारतीय युवाओ को मेरी जाति, मेरा धर्म, पैसा, शराब, जाना पहचाना चेहरा, डर, दबाब व निशुल्क रियायतों से ऊपर उठकर राष्ट्र हित हेतु सोचने के लिए प्रेरित करना है। इसके लिए जरूरत है कि एक अच्छे और ईमानदार उम्मीदवार को जिताया जाए। ब्रह्मानंद राजपूत ने कहा कि यदि आपको कोई उम्मीदवार पसंद नहीं है तो नापसंदी का बटन दवायें। लेकिन अपने मताधिकार का 11 फरवरी 2017 को जरूर प्रयोग करें। और इस लोकतंत्र के पर्व का हिस्सा बनें। क्योकि हमारा वोट ही हिंदुस्तान का भाग्य बदल सकता है। इसलिए संकल्प लें कि हमें खुद भी वोट डालना है और दूसरों को भी वोट डालने के लिए जागरूक करना है।
इस मौके पर प्रमुख रूप से उमेश राजपूत, जीतू राजपूत, विष्णु मंखिया, पवन चैधरी, रामबाबू राजपूत, अजय चैधरी, रोहित शर्मा, यशपाल, चन्दू राजपूत, मनोज, प्रेमराज लोधी, शिवा बघेल, जितेन्द्र राजपूत, योगेश, निनुआ खान, राहुल खान, थानसिंह, बन्टी लोधी, करन शर्मा, रजत राजपूत, सतीश राजपूत, मुकेश राजपूत, सुनील लोधी, वीरेन्द्र राजपूत, छोटू लोधी, चोबसिंह आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!