गोल्‍डी बहल की वेब सीरीज ‘मैरी मी, स्‍ट्रेंजर’ में अहम भूमिका में नजर आयेंगे मृणाल दत्त

कई लोकप्रिय टीवी शोज और प्राइवेट इंवेस्टिगेटर के रूप में चर्चित मृणाल दत्त, जल्‍द ही गोल्‍डी बहल और एप्लाज़ एंटरटेनमेंट की डिजिटल सीरीज ‘मैरी मी, स्‍ट्रेंजर’ में नजर आने वाले हैं। मृणाल टीवी के बाद अब वेब सीरीज में अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं। इस वेब सीरीज में वे एक स्‍ट्रेंजर की भूमिका में दिखेंगे।

‘मेरी मी, स्ट्रेंजर’ नोवोनेल चक्रवर्ती की पहली किताब स्‍ट्रेंजर ट्रायलॉजी पर आधारित है। इस वेब सीरीज में मृणाल दत्त के साथ अनुजा जोशी, गौरव चोपड़ा और प्रिया बनर्जी भी नजर आने वाली हैं। इस रोमांटिक थ्रिलर वेब सीरीज को फारूक कबीर डायरेक्‍ट कर रहे हैं। ‘मेरी मी, स्ट्रेंजर’ की कहानी एक महिला के इर्दगिर्द घूमती है। यह वेब सीरीज तीन सेशन में होगा और मृणाल दत्त तीनों सेशन के हिस्‍सा होंगे।

‘मेरी मी, स्ट्रेंजर’ में जब उनकी भूमिका के बारे में पूछा गया तो मृणाल ने कहा कि मैं इस प्रोजेक्‍ट का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। इसमें मैं डैनी अब्राहम की भूमिका निभाता हूं और सीरीज के निर्माताओं ने चरित्र के लिए एक अनोखा स्पिन दिया है, जो किताब में क्या है उससे काफी अलग है, जिसमें बहुत सारे रहस्य और परतें शामिल हैं। ‘मेरी मी, स्ट्रेंजर’ के अलावा मृणाल एक इंडिपेंडेंट फिल्‍म में भी नजर आयेंगे, जो एक रोड ट्रिप पर ऑस्‍ट्रेलिया में होते हैं और उन्‍हें वहां गोली मार दी जाती है।

बता दें कि मृणाल पहले तो टेलीविजन की दुनिया में अपना जलवा बिखेर चुके हैं और अब वे सफलतापूर्वक वेबस्पेस में भी इंट्री कर चुके हैं। प्रतिभाशाली अभिनेता के लिए अगला कदम क्या है? इस सवाल पर मृणाल कहते हैं कि मुझे आशा है कि मुझे रोमांचक काम करना पड़ेगा, जहां मैं खुद को पूरी तरह से डूबा सकता हूं और अलग-अलग जीवन जी सकता हूं। यह मेरा सपना है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!