ज़ी रिश्ते अवार्ड में क्रिएटिव आई ने बेस्ट सीरियल का अवार्ड जीता

क्रिएटिव आई लिमिटेड द्वारा निर्मित सीरियल ‘इश्क सुभान अल्लाह’ के निर्माता धीरज कुमार, ज़ूबी कोचर और सुनील गुप्ता ने गोरेगांव पूर्व स्थित फिल्मसिटी में धमाकेदार समारोह ज़ी रिश्ते में बेस्ट सीरियल का अवार्ड जीता।साथ ही बेस्ट सीरियल अवार्ड – ‘इश्क सुभान अल्लाह’ ने निम्निलिखित श्रेणी ज़ी रिश्ते पुरस्कार जीते –

फेवरेट जोडी- कबीर व ज़ारा
फेवरेट बुर्जुग – काजी इरफान सिद्दीकी
फेवरेट सोशल स्वेगर – जारा सिद्दीकी
फेवरेट जज पैनल – ज़ारा सिद्दीकी

ज़ी नेटवर्क के समूह सीईओ श्री पुनित मिश्रा ने पुरस्कार देते हुए ‘इश्क सुभान अल्लाह’ सीरियल ने चैनल के लिए पाथ ब्रेकिंग सीरियल टिप्पणी की है और इसने इस देश के दर्शकों के लोकप्रियता में एक मील का पत्थर स्थापित किया है।

धीरज कुमार ने श्री पुणित मिश्रा की प्रशंसा की सराहना करते हुए और स्वीकार करते हुए नम्रतापूर्वक अपने टीम के प्रयास को स्वीकार किया और कोई भी दृश्य निर्माण पूरी टीम का परिणाम है। लेखक, निर्देशक, डीओपी, आर्ट डायरेक्टर, प्रोडक्शन टीम के साथ सबसे छोटे श्रमिकों ने शानदार प्रोडक्ट बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान दिया। “जुबी कोचर ने ज़ी टीम का क्रिएटीव शो के लिए अत्यधिक समर्थन और सपोर्ट का स्वीकार किया”।

सुनील गुप्ता ने पूरी टीम और ज़ी टीम के लिए प्रशंसा की। उन्होंने जोर दिया, टीम के सदस्यों के समर्थन के बिना लक्ष्य हासिल नहीं किया जा सकता है।

धीरज कुमार ने एक अंतिम नोट पर डेनिश जावेद (लेखक और कन्सेप्ट डेवलपर) विक्रम घई (निर्देशक), आशीष बत्रा (क्रिएटीव डायरेक्टर), संध्या रियाज (आइडिएशन हेड), दिनेश सिंह (डीओपी), अजजू अली (प्रोजेक्ट हेड), धर्मेश पटेल (एडीटर) और इश्क सुभान अल्लाह की पूरी टीम अपने कौशल का योगदान करते हुए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए।

क्रिएटिव आई लिमिटेड की तरफ से धीरज कुमार को आगे बढ़ाने के लिए प्रोडक्शन हाऊस को अत्यधिक समर्थन प्रदान करने के लिए ज़ी टीम के सुश्री अपर्णा भोसले, युबराज भट्टाचार्य, चारू, भक्ति, गीतिका का धन्यवाद किया।

‘इश्क सुभान अल्लाह’ ने सभी सामान्य मनोरंजन चैनलों में धमाकेदार रेटिंग के साथ टॉप -5 कार्यक्रमों में अपनी स्थिति बनाए रख रहे हैं।

क्रिएटिव आई टीम का मानना है कि लोकप्रियता और रेटिंग के मामले में सभी सामान्य मनोरंजन चैनलों में बेहतर स्थिति प्राप्त करने से पहले पुरस्कार ने पूरी टीम को अधिक कठिन परिश्रम करने के लिए ज़्यादा ज़िम्मेदारी दी है।

error: Content is protected !!