रानी चटर्जी ने डबिंग शुरू की फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ की

भोजपुरी फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ की डबिंग शुरू की रानी चटर्जी ने । फिल्‍म में भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला लीड रोल में हैं। इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक दीपक त्रिपाठी ने बताया कि ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ को लेकर हम सभी काफी उत्‍साहित हैं। अभी हम फिल्‍म की डबिंग कर रहे हैं यह फिल्म फरवरी २०१८ में रिलीज़ किया जायेगा ! हमने फिल्‍म की शूटिंग मुंबई और आगरा में की है। फिल्‍म की कहानी बेहद मनोरंजक है, और इसे हमने पटकथा के अनुसार फिल्‍माया भी है।
उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ का पोस्‍टर और ट्रेलर भी हम जल्‍द ही जारी करेंगे। फिल्‍म को हमने काफी उन्‍नत तकनीक और नये आईडिया के साथ बनाया है। फिल्‍म में पहली बार रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला की जोड़ी नजर आ रही है, जो कमाल की है। दर्शकों के बीच इस जोड़ी का जलवा खूब देखने को मिलेगा। उनके बीच की केमेस्‍ट्री पर्दे पर काफी जचने वाली है। फिल्‍म के डायलॉग और गाने भी धमाल मचाने वाले हैं।

बता दें कि फिल्‍म ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और कार्यकारी निर्माता देव उपाध्याय ,गणेश मिश्रा है । निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में रानी चटर्जी,रजनीकांत ,आदित्य मोहन ,भावना सिंह चौहान ,संजय पांडेय,अनूप अरोड़ा ,समर्थ चतुर्वेदी ,सोनू पांडेय ,नगीन वादेल,बी.आर.शाहु ,ग्लोरी मोहन्ता ,सुधाकर मिश्रा, सुशील कुमार आदि मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्‍म के लेखक मनोज पांडेय हैं। फिल्‍म के संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। गीतकार प्‍यारे लाल और आजाद सिंह है। लेखक मनोज पांडेय, एक्‍शन प्रदीप खडका , नृत्‍य निर्देशक महेश आचार्य व विजय राम और डीओपी शिवा चौधरी हैं।

Leave a Comment