समाज सेवी श्री कौशल अग्रवाल ने 5 रुपया दिए दान

छतरपुर 23 दिसम्बर 2018 बुंदेलखंड की ह्रदय स्थली छतरपुर -जिला का क़स्बा नौगांव नगर में 23 फरबरी 2019 को भारत के महान संत रविदास जी की जयंती को लेकर राष्ट्रीय स्तर का समरसता महाकुम्भ करने सरस्वती शिशु मंदिर शिक्षा संस्थान में एक चिंतन बैठक इंजी ० आर डी सुमन की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक में बिशिष्ट अतिथि श्री कौशल अग्रवाल सम्मानित अतिथि संतोष गंगेले कर्मयोगी , धूराम बरार बैठक का संचालन श्री डॉ मूलचंद्र अहिरवार ने किया। इस बैठक में श्री महेंद्र अहिरवार , घनश्याम दास , दीपक खटीक , कुंदन लाल संतोष रजक , विनोद कुमार , मनीष कुमार राज , लाल दीवान , मनोज सिंह। मनप्यारे राज , प्रेमचंद्र उत्तम दास जय सिंह वर्मा सम्मानित सदस्यों ने अपनी उपस्तिथि दर्ज कराई। समाज सेवी श्री कौशल अग्रवाल ने आयोजन की तयारी करने के लिए पांच हजार रुपया की नगद धनराशि इंजी० आर डी सुमन को दी।
बैठक में सर्वप्रथम भारतीय संस्कृति और राष्ट्रीयता को लेकर एक दिवसीय आयोजन संत रविदास जी की जयंती के रूप में मनाने की तिथि 23 फरवरी 2019 तय की गई जिसमे राष्ट्रीय स्तर के उन सभी महान महापुरुषों धर्माचार्यो को आमंत्रित करने पर विचार किया गया जो सामाजिक समरसता के लिए समाज में अपना योगदान दे रहे है। इस आयोजन में भारतमाता के उन महापुरुषों के बारे में जिन्होंने अपने जीवन सामाजिक समरसता के लिए समर्पित करते हुए हिन्दू धर्म की एकता और अखंडता को कायम रखा।
इस आयोजन में बुंदेलखंड के उन सामाजिक समरसता के रत्नो , प्रतिभावान ,विधार्थीओ ,नागरिको ,समाजसेवी , पत्रकारों , स्वाधीनता संग्राम सेनानिओ को भी सम्मानित किये जाने के लिए विस्तार से चर्चा की गई . आगामी बैठक 30 दिसम्बर 18 को क़स्बा हरपालपुर सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में आयोजित करने आगे की तैयारी करने होगी।

error: Content is protected !!