पवन सिंह की एक्ट्रेस ख्याति सिंह बनी डॉक्टर ख्याति सिंह

पवन सिंह के साथ दो फिल्मो में अभिनय कर चुकी ख्याति सिंह अब डॉक्टर ख्याति सिंह बन चुकी है !
आप को बता दे की अभिनेत्री ख्याति सिंह भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के साथ दो फिल्मो में ऐजे लीड में अभिनय कर चुकी है पहली फिल्म ”लेके आजा बैंड बजा ए पवन राजा” और दूसरी फिल्म ”बलमुआ तोहरे खातिर” है दोनों फिल्मे रिलीज़ हो चुकी है और दोनों ही फिल्म बहुत बेतरीन फिल्म थी जो भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही है ! आप को बता दे की ख्याति सिंह अपने फेसबुक अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया है जिस पर लिखा है माता वैष्णो देवी की कृपा से मुझे अपनी पी. एच. डी. की डिग्री मिल गई है ! अब मै ख्याति सिंह से डॉक्टर ख्याति सिंह हो गई हु ! जल्द ही डॉक्टर ख्याति सिंह नए फिल्मो की घोषणा कर सकती है !
फिल्म ”बलमुआ तोहरे खातिर” 2018 में प्रदर्शित हुई थी जिस का निर्देशन दिनेश यादव ने किया है ,लेखक मनोज टाइगर,गीत प्यारे लाल यादव कवी ,संगीत अविनाश झा घुँघुरु ,छायांकन नीतू इकबाल सिंह ,नृत्य निर्देशक कानू मुखर्जी व रिक्की गुप्ता ने किया है ,फाइट मास्टर वाज़ी राव, एडिटर गोविन्द दुबे और इस फिल्म का प्रचारक -प्रसार संजय भूषण पटियाला है !
इस फिल्म के मुख्य कलाकारों में ख्याति सिंह,पवन सिंह,मनोज टाइगर,संजय पांडेय,दिलीप सिन्हा, सोनिया मिश्रा,विनोद मिश्रा,ग्लोरी मोहन्ता ,अनारा गुप्ता,सीमा सिंह ,सुनील सिंह,अनूप अरोड़ा,करण पांडेय और अयाज़ खान है !

Leave a Comment