माइक्रोसॉफ्ट ने भारत में अगली पीढ़ी का सर्फ़ेस प्रो 6 और सर्फ़ेस लैपटॉप 2 लॉन्च किया

नया साल, नया सर्फ़ेस: अगली पीढ़ी के साथ और अधिक बनायें

दिल्ली, 28 जनवरी, 2019 – माइक्रोसॉफ्ट ने आज से सर्फ़ेस प्रो 6 और सर्फेस लैपटॉप 2 की उपलब्धता की घोषणा की। ये दोनों उपकरण आज से, यानि कि 28 जनवरी, 2019 से भारत में ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म्स (ऐमज़ॉन और फ्लिपकार्ट) और चुनिंदा क्रोमा, रिलायंस, विजय सेल्स के रीटेल स्टोरों और अन्य रीटेल विक्रेताओं के माध्यम से बेचे जायेंगे। ये उपकरण अधिकृत पुनर्विक्रेताओं के माध्यम से व्यावसायिक/उद्यम ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे।

सर्फ़ेस उपकरणों की यह अगली पीढ़ी एक अविश्वसनीय अनुभव, और चलते-फ़िरते काम करने वाले लोगों की कार्यक्षमता में वृद्धि करेगी। क्लाउड के माध्यम से जुड़े हुए सर्फ़ेस, विंडोज और ऑफिस की ताक़त के साथ, उपभोक्ताओं को अपनी पसंद के सर्फ़ेस उपकरणों के साथ और अधिक रचनात्मक बनने की शक्ति मिलती है।

“सर्फ़ेस का अनुभव एक ऐसा अनुभव है जो उपयोग करनेवालों को अपना लक्ष्य और अपने सपनों बनाने में मदद करता है। सुंदर और स्टाइलिश हार्डवेयर एक ऐसा उपकरण है जो उपयोगकर्ताओं की रचनात्मकता को उभारने और उनके हुनर को और भी बेहतर बनाने पर उनका ध्यान केंद्रित करने में मदद करने के लिए हमारे सर्वोत्तम समाधान एक साथ प्रदान करता है। 2019 में नई सफलतायें हासिल करने की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए, सर्फ़ेस उनके अभिनवकारी विचारों और सोच को साकार करने के लिए एक आदर्श साथी होगा,” प्रियदर्शी महापात्रा, कंट्री जनरल मैनेजर – कंज्यूमर एंड डिवाइसेस, माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने कहा।

सर्फ़ेस प्रो 6: आपका उपकरण, आपका तरीक़ा

error: Content is protected !!