परिणय सूत्र में बंधे पीआरओ सर्वेश कश्यप

भोजपुरी के लोकप्रिय चैनल महुआ प्लस के पीआरओ सर्वेश कश्यप रविवार 10 फरवरी को श्वेता कश्यप के साथ परिणाम सूत्र में बंध गए हैं। विवाहोत्सव बेगूसराय में स्थित उनके पैतृक निवास स्थान पर सम्पन्न हुआ, जहां वे रस्मों – कसमों के साथ दाम्पत्य जीवन में प्रवेश कर गए। शादी समारोह में परिवार के लोग और कुछ निजी मित्र शामिल हुए । इस दौरान भोजपुरी इंडस्ट्री के सीनियर पीआरओ रंजन सिन्हा के अलावा कुंदन कुमार ने शादी समारोह में शामिल होकर नव विवाहित दंपत्ति के लिए मंगलकामनाएं की। वहीं,सर्वेश को वैवाहिक जीवन में प्रवेश के लिए सोशल मीडिया के जरिये बधाई व शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा हुआ है।
आपको बता दें कि सर्वेश कश्यप इन दिनों भोजपुरी के सबसे इमर्जिंग पीआरओ हैं, जिन्‍होंने अपने कुशल प्रबंधन और सूझबूझ से कई ऐसी फिल्मों को हिट करवाया, जिसका कारोबार बॉक्स ऑफिस पर औसत या औसत से कम रहा। बिहार-झारखंड में बॉलिवुड की फ़िल्म जय गंगाजल, देसी क़ट्टे, हे ब्रो, मुरारी द मैड जेंटल मैन सहित लगभग पचास भोजपुरी फ़िल्मों के लिए सर्वेश कश्यप के काम को सराहा गया। जब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने बैनर पर्पल पेबल की पहली फ़िल्म को प्रमोट करने पटना आयीं, तब भी मीडिया प्रबंधन की पूरी जिम्मेदारी रंजन सिन्हा के साथ सर्वेश कश्यप ही संभाल रहे थे । इसके अलावा सर्वेश मिस यूनिवर्स इंडिया शिल्पा सिंह,बॉलीवुड सिंगर शिल्पा राव, तोचि रैना के निजी पीआरओ रह चुके हैं । इतना ही नहीं, बीते साल भोजपुरी की दो सबसे बड़ी फिल्म सनकी दरोगा और बॉर्डर के प्रमोशनल इवेंट को सर्वेश कश्यप ने जिस तरह से हिट कराया, वो काबिले तारीफ थी।
वैसे सर्वेश कश्यप की प्रोफेशनल लाइफ में उड़ान ऊंची है, इसी बीच वे अब वैवाहिक पारी की भी शुरुआत कर चुके हैं। तो आप भी दीजिये सर्वेश और श्वेता की नव विवाहित जोड़ी को बधाई।

error: Content is protected !!