“गौ माता की रक्षा करेंगे” की रिलीजिंग भारत व अमेरिका, नेपाल व भूटान में 11 मई को

उज्जैन / सिलीगुड़ी : अम्बाजी म्यूजिक प्रोडक्शन के बैनरतले गौ वंश पर केंद्रित तीन मार्मिक गीतों से सुसज्जित वीडियो एलबम “गौ माता की रक्षा करेंगे” की रिलीजिंग 11 मई को भारत के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अमेरिका, नेपाल व भूटान में भी किया जायेगा.
अम्बाजी म्यूजिक प्रोडक्शन के सह निर्माता विशाल जैन ने बताया की “गौ माता की रक्षा करेंगे” की रिलीजिंग ११ मई को भारत में पश्चिम बंगाल के पांच देशों के अंतर्राष्ट्रीय बॉर्डर पर स्थित सिलीगुड़ी में अम्बाजी म्यूजिक प्रोडक्शन के निर्माता एवं निर्देशक विनायक अशोक लुनिया सहित समाज के वरिष्ठ जानो के साथ किया जायेगा. तो वहीँ अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में अंतराष्ट्रीय तबला वादक आदित्य नारायण बैनर्जी एलबम की रिलीजिंग करेंगे. वहीँ भूटान के पारो शहर में व नेपाल के पोखरा में एलबम को रिलीज किया जायेगा. निर्माता विनायक लुनिया ने बताया की पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी और बिहार के समीप बने पांच देशों के अंतर्राष्ट्रीय बॉर्डर पर देश भर से भारी मात्रा में गौ तस्करी होती है और हमारा उपदेश्य वहां जनजागृति लाना है इसलिए सिलीगुड़ी का चयन किया गया है.
ज्ञातव्य रहे की चार दशक से गौ संरक्षण के लिए संघर्षरत स्व. श्री अशोक जी लुनिया साहब द्वारा वर्ष 2010 में गौ हत्या के विरोध में “जियो और जीने दो” नमक हिंदी फीचर फिल्म बना कर देश दुनिया में गौ वर्ष को राष्ट्रीय पशु घोषित करने की मांग स्व. श्री लुनिया जी द्वारा मजबूत किया गया था वहीँ देश भर में कई कत्लखानो को बंद करवाने में भी फिल्म ने अहम् भूमिका निभा चुकी है. और उक्त एलबम भी आज स्व. श्री लुनिया जी को समर्पित है.

विनायक अशोक लुनिया
8319031105

Leave a Comment