शत्रुघ्‍न सिन्हा और मीसा भारती के लिए रोड शो करेंगे मुकेश सहनी

पटना। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के मुखिया सन ऑफ मल्‍लाह मुकेश सहनी 17 मई को महागठबंधन से पटना साहिब के उम्‍मीदवार शत्रुघ्‍न सिन्‍हा और पाटलिपुत्र से उम्‍मीदवार डॉ मीसा भारती के लिए भव्‍य रोड शो करेंगे। ये जानकारी आज खुद मुकेश सहनी ने वीआईपी पार्टी के पटना स्थित कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्‍मेलन के दौरान दी। मुकेश सहनी ने बताया कि 17 मई को वे सुबह 11 बजे गांधी मैदान कारगिल चौक से मौर्या होटल, डाक बंगला चौराहा, इनकम टैक्‍स, हड़ताली मोड़, बोरिंग कैनाल रोड, राजापुर पुल, दीघा होते हुए दानापुर स्‍टेडियम तक महागठबंधन (कांगेस) के पटना साहिब से उम्‍मीदवार शत्रुघ्‍न सिन्‍हा एवं पाटलिपुत्र (राजद) से डॉ मीसा भारती के पक्ष में वीआईपी के युवा साथी सैकडों मोटर साइकिल के साथ रोड शो कर महागठबंधन की ताकत का एहसास करायेंगे।

पत्रकारों से बात करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि पटना साहिब से उम्‍मीदवार शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पटना से मुंबई जाकर अपने काम व बुद्धि विवेक के बल पर बिहारी बाबू के रूप में देश भर में बिहार का नाम रौशन किया और बिहार का मान – सम्‍मान बढ़ाने का काम किया। इसलिए हम शत्रुघ्‍न सिन्‍हा को लाखों वोटों से जीताकर दिल्‍ली भेजने का काम करेंगे।

उन्‍होंने कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने गरीब – गुरबों, पिछड़ों, दलितों, महादलितों, शोषितों, पीडि़तों को आवाज देने का काम किया। परिणामस्‍वरूप आज कुछ साजिशकर्ताओं ने गहरी साजिश के तहत कहीं पे निगाहें, कहीं पे निशाना के तहत लालू यादव को जेल भेजने का काम किया। फिर भी अपने कुशल नेतृत्‍व और साहसिक मनोबल के बल पर उन्‍होंने वीआईपी को महागठबंधन में शामिल कर निषाद समाज को 3 सीट देकर मान – सम्‍मान दिया। इसलिए निषाद समाज का फर्ज बनता है कि वे उनकी पुत्री सह मजबूत नेत्री डॉ मीसा भारती को लाखों मतों से जीताकर दिल्‍ली भेज अपना फर्ज अदा करें। इसलिए हम अपने निषाद भाईयों से अपील करते हैं कि बड़ी संख्‍या में 17 मई को रोड शो में शामिल हो कर देश तोड़ने वाली ताकतों को बता दें कि छह चरण की तरह सातवें चरण में महागठबंधन को जनता का भरपूर समर्थन है।

संवाददाता सम्‍मेलन में विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष ब्रह्मदेव चौधरी, प्रदेश अध्‍यक्ष अशोक चौहान, प्रदेश युवा अध्‍यक्ष गौतम बिंद, राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता किशन चौधरी, नवीन निषाद पटना जिला युवा अध्‍यक्ष अर्जुन सहनी, हरेराम महतो,प्रभात कुमार सिंह, लालबाबू सहनी, विकास, वकील बिंद समेत अन्‍य लोग उपस्थित थे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!