ओरिजनल थिंकर्स का सच्चा साथी है स्‍मार्टवाटर !

नये कैम्पेन की थीम है ‘मेड डिफरेन्टली फॉर स्मार्ट थिंकर्स’ और इसमें राधिका आप्टे एवं राणा दग्गुबाती नये ब्राण्ड एम्बेसेडर के रूप में नजर आयेंगे

नई दिल्ली, 17 मई, 2019: कोका-कोला के प्रीमियम वाटर ब्राण्ड स्मार्टवाटर ने ‘मेड डिफरेन्टली फॉर स्मार्ट थिंकर्स’ थीम के साथ अपने नये कैम्पन के लिये राणा दग्गुबाती और राधिका आप्टे को अपना ब्राण्ड एम्बेसेडर बनाया है। यह समकालीन और नये युग के कलाकार अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस और मौलिक चिंतन के लिये जाने जाते हैं, जोकि नवोन्मेष और आगे की सोच रखने के स्मार्टवाटर के गुणों से बिल्‍कुल मिलते-जुलते हैं।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए अनूप मनोहर, डायरेक्टर-इमर्जिंग कैटेगरीज, कोका-कोला इंडिया ने कहा, ‘‘स्मार्टवाटर अपने करारे स्वाद के लिये प्रसिद्ध है, जो इसे स्मार्ट थिंकर्स की अनूठी और स्टाइलिश पसंद बनाता है। राना दग्गुबाती और राधिका आप्टे अपने काम में अग्रणी हैं, उनके व्यक्तित्व स्टाइलिश और अनूठे हैं, और यह स्मार्टवाटर के ब्राण्ड के मूल्यों के बिल्‍कुल अनुरूप हैं। उन्हें अपना ब्राण्ड एम्बेसेडर बनाकर हम रोमांचित हैं और हमें विश्वास है कि वे हमारे उपभोक्ताओं को ऐसी पसंद के लिये प्रेरित करेंगे, जो उनकी बुद्धिमत्ता और परिकल्पना की अभिव्यक्ति हो।’’

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा, ‘‘स्मार्टवाटर के ब्राण्ड एम्बेसेडर के तौर पर इस नई यात्रा की शुरूआत से मैं रोमांचित हूँ। स्मार्टवाटर का विशुद्ध स्वाद और बेहतरीन पैकेजिंग मुझे अपने व्यस्त शेड्यूल में संतुलन और ताजगी देते हैं। मुझे ऐसे किरदार निभाना पसंद है, जो मुझे चुनौती देते हैं और रोमांचित करते हैं और स्मार्टवाटर भी लगातार खोजपरक चीजों की तलाश के अनूठे दृष्टिकोण को अपनाता है।’’

इस अवसर पर अभिनेता, निर्माता और उद्यमी राणा दग्गुबाती ने कहा, ‘‘गैजेट्स से लेकर घरों तक दुनिया स्मार्ट हो रही है और अब हमने पानी को भी स्मार्ट बना दिया है। मैं हमेशा खोजपरक उत्पादों के अनुभव की तलाश में रहता हूँ और स्मार्टवाटर भी वही है- स्मार्ट वैपर डिस्टिलैशन प्रोसेस से बना एक खोजपरक पेय। मैं स्मार्टवाटर के साथ इस यात्रा में साथी बनकर उत्‍साहित हूँ।’’

दोनों कलाकार ब्राण्ड के लिये कई कंज्यूमर एक्टिवेशंस, डिजिटल और सोशल मीडिया एंगेजमेन्ट्स से भी जुड़ेंगे। इस कैम्पेन के प्रसार के लिये दोनों कलाकार अपने डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का उपयोग करेंगे। इसके अलावा स्मार्टवाटर इस वर्ष ‘द प्लेटफॉर्म’ सीजन 2 के लिये लैक्मे फैशन वीक के साथ अपने जुड़ाव को जारी रखेगा, यह प्रोग्राम उन युवा और खोजपरक डिजाइनर्स की पहचान और प्रशिक्षण के लिये है, जो फैशन की सीमाओं से परे जाकर नये ‘नियम’ बनाना चाहते हैं।

स्मार्टवाटर के विषय में
स्मार्टवाटर यूएसए का नंबर 1 प्रीमियम वाटर ब्राण्ड है, जिसे वर्ष 2017 में भारत में लॉन्च किया गया था। वैपर डिस्टिलैशन की अनूठी प्रक्रिया स्मार्टवाटर को इतना स्मार्ट बनाती है। यह उत्पाद एक सरल हाइड्रोलॉजिकल प्रोसेस से प्रेरित है, जिसका उपयोग प्रकृति बादलों के लिये हमें शुद्धतम जल देने हेतु करती है, जो इलेक्ट्रोलाइट्स से रीमिनरलाइज किया जाता है और हमें शुद्ध तथा करारा स्वाद देता है। स्मार्टवाटर एक संपूर्ण लाइफस्टाइल एसेसरी है, जैसा हमारे स्टाइलिश ब्राण्ड एम्बेसेडर राणा दग्गुबाती और राधिका आप्टे मानते हैं और यह धीरे-धीरे चर्चा का विषय बन रहा है।
https://www.coca-colaindia.com/smartwater

कोका-कोला इंडिया के विषय में
कोका-कोला इंडिया देश की अग्रणी पेय कंपनियों में से एक है, जो उपभोक्ताओं के लिये स्वास्थ्यवर्द्धक, सुरक्षित, उच्च गुणवत्ता के, तरोताजा करने वाले पेय विकल्पों की पेशकश करती है। वर्ष 1993 में अपने पुनःप्रवेश के बाद से कंपनी पेय उत्पादों से उपभोक्ताओं को तरोताजा कर रही है, जैसे कोका-कोला, कोका-कोला ज़ीरो, डाइट कोक, थम्स अप, थम्स अप चार्ज्ड, थम्स अप चार्ज्ड नो शुगर, फैन्टा, लिम्का, स्प्राइट, माज़ा, वियो “फ्लेवर्ड मिल्क”, मिनट मेड रेन्ज ऑफ ज्यूसेस, मिनट मेड स्मूथी और मिनट मेड विटिंगो, हॉट और कोल्ड चाय और कॉफी विकल्‍पों की जॉर्जिया श्रृंखला, एक्वैरियस और एक्वैरियस ग्लूकोचार्ज, श्वीप्‍स, स्मार्ट वाटर, किनले और बोनएक्वा पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर और किनले क्लब सोडा। कंपनी अपने खुद के बॉटलिंग परिचालन और अन्य बॉटलिंग पार्टनर्स के साथ, करीब 2.6 मिलियन रिटेल दुकानों के मजबूत नेटवर्क के माध्यम से करोड़ों उपभोक्ताओं के जीवन का हिस्सा बन चुकी है, जिसकी प्रति सेकंड 500 सर्विंग्स की दर है। इसके ब्राण्ड देश में सबसे चहेते और सबसे अधिक बिकने वाले पेयों में शुमार हैं- थम्स अप और स्प्राइट, सबसे अधिक बिकने वाले दो स्पार्कलिंग पेय हैं।

कोका-कोला इंडिया का सिस्टम 25,000 लोगों को प्रत्यक्ष और 150,000 से अधिक लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है। भारत में कोका-कोला सिस्टम सामुदायिक पहलों के माध्यम से स्थायी समुदाय निर्मित करने में छोटा-सा योगदान दे रहा है, जैसे माई स्‍कूल, वीर, परिवर्तन और उन्‍नति और कंपनी पर्यावरण पर अपने द्वारा होने वाले प्रभाव को स्वयं कम करती है।

भारत में कंपनी के परिचालन और उत्पादों के सम्बंध में अधिक जानकारी के लिये कृपया www.coca-colaindia.com और www.hindustancoca-cola.com देखें। हमें ट्विटर पर twitter.com/CocaCola_Ind पर और फेसबुक पर फॉलो करें।

error: Content is protected !!