भोजपुरी फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ की डबिंग शुरू

निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी की फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम इन दिनों जोर शोर से मुंबई में चल रहा है। इसी क्रम में आज फ़िल्म की डबिंग भी शुरू हो गयी है। इसकी जानकारी खुद प्रवीण ने दी। उन्होंने बताया कि फ़िल्म की डबिंग के बाद हम इसके ट्रेलर का रिलीज डेट भी अनाउंस कर देंगे। उससे पहले हमारा पूरा फोकस डबिंग पर है, जो अब शुरू हो चुका है। उन्होंने बताया कि फ़िल्म मैरेज जॉनर का है, जो कॉमर्सियल होते हुए भी कई संदेश देना है। मुझे यकीन है दर्शकों ने ऐसी फिल्म पहले कभी नहीं देखी होगी, इसलिए मैं उनसे कहना भी चाहता हूं कि फ़िल्म जब भी रिलीज हो, पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों जाकर फ़िल्म देखें और भरपूर मनोरंजन लें।
विवान इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत और गीता तिवारी प्रोडक्‍शन कृत भोजपुरी फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ अभिनेता कुणाल तिवारी औऱ काजल यादव लीड रोल में हैं। इनके अलावा जैतोष कुमार, अपूर्व मिश्रा, उमाकांत राय, अनूप अरोड़ा, संजय वर्मा और नीलम पांडेय जैसे दमदार कलाकारों की उपस्थिति भी देखने को मिलेगी। वहीं फ़िल्म को लेकर कुणाल तिवारी का मानना है कि यह उनकी करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। फ़िल्म की पटकथा से लेकर डायलॉग और गाने तक इतने खूबसूरत हैं कि लोग न सिर्फ इससे खुद को कनेक्ट कर पाएंगे, बल्कि बार – बार फ़िल्म देखने को प्रेरित होंगे। फ़िल्म का फर्स्ट लुक पहले ही आउट होते वायरल हो चुका है।

फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ के निर्माता अशोक शुक्‍ला और गीता तिवारी हैं। उनकी माने तो प्रवीण कुमार गुदरी ने फिल्‍म के कैनवास को बेहतरीन ढंग से सजाया है। फ़िल्म की शूटिंग पनवेल में हुई है और फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। संगीतकार दामोदर राव और मुन्‍ना दुबे हैं। फिल्‍म में गीत व संगीत मुन्‍ना दुबे का है। कहानी ओम यादव का है। कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्‍याय और उमाकांत राय हैं। एक्‍शन श्रवण और कोरियोग्राफी सुदामा मिंज की है। संकलन विकाश पवार ने किया है। डीओपी माही सेरला का है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!