जेके सुपर सीमेंट प्रो कबड्डी लीग 2019 में दबंग दिल्ली का टीम टाइटल स्पोंसर होगा

टीम 24 अगस्त 30 अगस्त तक होने वाले होम लीग के लिए तैयार
नई दिल्ली, अगस्त 2019: भारत के प्रमुख ग्रे सीमेंट ब्रांड जेके सुपर सीमेंट ने आज प्रो कबड्डी लीग 2019 में दबंग दिल्ली टीम के टाइटल स्पोनसर के रूप में अपने जुड़ाव की घोषणा की। इस साझेदारी के तहत टीम के सभी खिलाड़ी जेके ब्रांड को एंडोर्स करेंगे तथा सभी मैचों में उनकी जर्सी पर जेके सुपर सीमेंट ब्रांड का लोगो भी होगा।

ये प्रसिद्ध भारतीय खेल ताकत लचीलापन और धैर्य का प्रतीक है तथा ये सभी लक्षण जेके ब्रांड की प्रमुख विशेषताओं स्थिरता और स्थायित्व को अच्छी तरह से दर्शाते हैं।

जेके सुपर सीमेंट ने सदा ही एक कस्टमर केंद्रित ब्रांड के रूप में बिल्ड सेफ के अपने वादे पर काम किया है। इसलिए ब्रांड ने इसके साथ ही एक सोशल मीडिया डिजिटल अभियान भी शुरू किया है . सुरक्षा पक्की तो जीत पक्की . अब चलेगी दबंगाई। यह अभियान जेके सुपर सीमेंट टीम की ताकत के साथ उनकी सॉलिड प्रोडक्ट आर्किटेक्चर की उनकी स्ट्रेटेजी को भी पुर्ण रूप से दिखाता है।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए श्री पुष्प राज सिंह अध्यक्ष मार्केटिंग ग्रे सीमेंट ने कहा श्हम भारतीय भूमि से जुड़े खेल कबड्डी जो धैर्य शक्ति और दृढ़ता का प्रतिक भी है के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं। दबंग दिल्ली जैसी टीम वास्तव में हमारे ब्रांड की ऊर्जा और अंबीटेबल स्ट्रेंथ का प्रतिनिधित्व करती है। हाल के दिनों में खेल ने जिस गति से लोकप्रियता हासिल की है वह अद्वितीय है। हमें दबंग दिल्ली का टाइटल स्पांसर होने पर गर्व है और खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन का इंतजार है। हम टीम को उनके आगामी मैचों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।
इस रणनीतिक टाई.अप के साथए जेके सुपर सीमेंट का लक्ष्य पूरे देश में अपने स्टेकहोल्डरों के साथ गहरे संबंध बनाना है।
टीम दबंग दिल्ली का गठन 2014 में किया गया था और इस साल लीग की शीर्ष 2 टीमों में शामिल है। वे जोगिंदर सिंह नरवाल की कप्तानी में अपना सातवां सीजन खेल रहे हैं। 24 अगस्त से 30 अगस्त को दिल्ली में होने वाले खेलों के लिए दबंग दिल्ली टीम ने अपनी कमर कस ली है।

Month Date Day Dabang Delhi Vs. Stadium – Location
Aug 24 Sat Bengaluru Bulls Delhi
Aug 25 Sunday UP Yodha Delhi
Aug 28 Wed U Mumba Delhi
Aug 30 Fri Patna Pirates Delhi

Leave a Comment

error: Content is protected !!