टीम ‘कुली नंबर 1’ में खुशी की लहर है प्रधानमंत्री जी : जैकी भगनानी

पीएम नरेंद्र मोदी ने वरुण धवन और सारा अली खान की आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के लिए ट्वीट किया है और पीएम नरेंद्र मोदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। इस बात से रोमांचित हो कर फिल्म के निर्माता व एक्टर जैकी भगनानी ने पीएम नरेंद्र मोदी को दिल से धन्यवाद देते हुए एक ट्वीट किया।

जैकी ने ट्वीटर के जरिये लिखा “थैंक यू पीएम @narendramodi (@नरेंद्र मोदी) सर। पर्यावरण को बचाने और बदलाव लाने में आपकी शुरू की गई पहल का एक छोटा सा हिस्सा बनने पर हमें खुशी है। # CoolieNo1 #SingleUsePlasticFree”। (# कुली नंबर 1 # सिंगल यूज प्लास्टिक फ्री”।)

जैकी का ट्वीट लिंक : https://twitter.com/jackkybhagnani/status/1172010722651512837?s=12

आपको बता दें कि ‘कुली नंबर 1’ की टीम द्वारा अपने सेट को प्लास्टिक मुक्त बनाने और वहाँ स्टील की बोतल ले जाने के कुछ दिनों बाद प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने उनके इस प्रयास की तारीफ की।

प्रधानमंत्री ने एक ट्वीट में कहा, ” # CoolieNo1(कुली नंबर 1) की टीम का शानदार कदम! भारत को प्लास्टिक मुक्त बनाने की दिशा में फिल्मी दुनिया का योगदान देखकर खुशी हुई।”

ट्वीट को इस लिंक पर देखें : https://twitter.com/narendramodi/status/1171985330422964224

प्रधान मंत्री ने 15 अगस्त के स्वतंत्रता दिवस के अपने भाषण में संकेत दिया था कि वह देश को प्लास्टिक के इस्तेमाल से छुटकारा दिलाने के लिए अन्य कड़े प्रयासों के बीच देश में एकल उपयोग वाले प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगाने के लिए संकल्पित हैं।

error: Content is protected !!