सोनी सब के ‘भाखरवड़ी’ में अभिषेक और महेंद्र का हुआ पर्दाफाश

अपने प्‍यार गायत्री (अक्षिता मुद्गल) और उसके परिवार के करीब रहने की अभिषेक की कोशिशों का अंत होने वाला है। सुलक्षणा के वेश में अभिषेक और चंद्रमुखी के वेश में महेंद्र का राज अन्‍ना (देवेन भोजानी) के सामने खुलने वाला है। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि इस पर अन्‍ना की प्रतिक्रिया कैसी होती है। सोनी सब का हल्‍का-फुलका कॉमेडी शो, ‘भाखरवड़ी’ के घटनाक्रम में काफी मजेदार मोड़ आने वाला है, जोकि दर्शकों को बांधे रखेगा।
महेंद्र (परेश गनात्रा) ने अपनी बेटी गायत्री और अपने दामाद अभिषेक (अक्षय केलकर) को उनकी शादी वाले दिन बड़ी गड़बड़ के बाद फिर से मिलाने में काफी मेहनत की है। सुलक्षणा और चंद्रमुखी ने गोखले परिवार में अपनी एक खास जगह बना ली थी, लेकिन उनके पीछे का सच जिस तरह से बाहर आता है वह अपने आपमें अनोखा है।
इस बीच, अन्‍ना अपने एक क्‍लाइंट के पास जाते हैं, उनका आमना-सामना उस व्‍यक्ति से हो जाता है जोकि शायद गायत्री का किडनैपर था। फिर वह चंद्रमुखी उर्फ महेंद्र की असली पहचान उन्‍हें बताता है। घटनाओं के नाटकीय क्रम में, केशव जिसे कि हमेशा से ही चंद्रमुखी और सुलक्षणा के इरादों पर शक था, परिवार के सामने उन दोनों का पर्दाफाश कर देता है।
अभिषेक और गायत्री की किस्‍मत में क्‍या लिखा है? क्‍या अन्‍ना, अभिषेक को अपने साथ किये धोखे के लिये उसे माफ कर पायेंगे?
अन्‍ना की भूमिका निभा रहे, देवेन भोजानी कहते हैं, ‘’अन्‍ना सिद्धांतों पर चलने वाला इंसान है। उसने कभी नहीं सोचा था कि उसका अपना ही बेटा अभिषेक उसके साथ इस तरह से छल करेगा। इसके आगामी एपिसोड में काफी सारे जीवन के सार देखने को मिलेंगे, जिसके लिये सोनी सब जाना जाता है और साथ ही आगे आने वाले ट्विस्‍ट से मेरे किरदार को कई सारे इमोशन से गुजरते हुए दिखाया जाता है, लेकिन हल्‍के-फुलके रूप में। अन्‍ना गुस्‍से में है और यह तो समय ही बतायेगा कि वह अभिषेक को कभी माफ करेगा या नहीं। इसलिये बने रहिये हमारे साथ।‘’
अभिषेक और सुलक्षणा की भूमिका निभा रहे अक्षय केलकर कहते हैं, ‘’अभिषेक हक्‍का-बक्‍का रह गया है क्‍योंकि उसका राज उसके पूरे परिवार के सामने खुल चुका है। इसके आगामी एपिसोड में इमोशन्‍स बदल जायेंगे क्‍योंकि सारी चीजें काफी गंभीर हो गयी हैं। अन्‍ना को पता चल चुका है कि उसका अपना ही बेटा उसे धोखा दे रहा था। हमारे दर्शकों के लिये यह देखना दिलचस्‍प होगा कि आगे क्‍या होने वाला है। इसलिये, देखते रहिये ‘भाखरवाड़ी’, अभिषेक की इस हरकत पर अन्‍ना क्‍या फैसला सुनाते हैं।‘’
‘भाखरवड़ी’ में यह नाटकीय खुलासा देखिये, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10.30 बजे, केवल सोनी सब पर

error: Content is protected !!