आशीष महेश्‍वरी को मिला मिड डे आईकान शोबिज अवार्ड

मिड डे न्यूज़ पेपर द्वारा इंट्रोड्यूस ‘मिड डे आईकान शोबिज अवार्ड 2019’ में बॉलीवुड हिंदी फिल्‍म ‘दोस्ती जिंदाबाद’ के निर्माता आशीष महेश्‍वरी को बेस्‍ट डेब्‍यू निर्माता का अवार्ड बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश के हाथो दिया गया । फिल्‍म ”दोसती जिंदबाद” 18 अक्टूबर से देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उससे पहले मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में पहली बार आयोजित हुए मिड डे आईकान शोबिज अवार्ड 2019 में फिल्‍म के निर्माता को यह सम्‍मान मिला है। इसके बाद अशीष महेश्‍वरी ने खुशी का इजहार किया और कहा कि यह सम्‍मान मेरे लिए बेहद खास है। उन्‍होंने इसके लिए मिड डे न्यूज़ पेपर को को धन्यवाद दिए ।
उन्‍होंने कहा कि हमारी फिल्‍म ‘दोस्‍ती जिंदाबाद’ 18 अक्‍टूबर से सिनेमाघरों में होगी। मेरी दर्शकों से अपील है कि वे फिल्‍म जरूर देखें। इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो चूका है । फिल्‍म ‘दोस्ती जिंदाबाद’ एक रोमांटिक ड्राम है। यूं तो दोस्‍ती को लेकर बॉलीवुड में कई सारी फिल्‍में बन चुकी हैं और बन भी रही हैं, लेकिन निर्देशक पार्थों घोष ने इस फिल्‍म के जरिये दोस्‍ती की नई लकीर खींचने का काम किया है। ‘दोस्ती जिंदाबाद’ यूथ को आकर्षित करने वाली स्‍टोरी पर बेस्‍ड है।
आपको बता दें कि श्रेया सिने विजन के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘दोस्ती जिंदाबाद’ के निर्माता आशीष माहेश्वरी, श्रुति महेश्‍वरी और सह निर्माता ऐलिस कुलकर्णी हैं। फिल्म में शक्ति कपूर के साथ देव शर्मा,साक्षी मैगो,अब्‍बास खान,सबीहा अट्टरवाला, राहुल चौधरी, अपूर्वा नैन, मोहन जोशी, किरण कुमार, राजीव निगम, एहसान खान और श्रद्धा शर्मा लीड रोल में हैं। इस फिल्म को बिग कर्टेंस मीडिया के डायरेक्टर शकील हाश्मी रिलीज़ कर रहे है आल इंडिया में।

error: Content is protected !!