बजाज फिनसर्व से पर्सनल लोन प्राप्त करके अपने होम रेनोवेशन प्रोजेक्ट को फाइनैंस करें

पुणे, महाराष्ट्र: त्योहारों के मौसम में आपका घर उत्सव और आनंद का केंद्र होता है। दिवाली और क्रिसमस के शुभ अवसरों के दौरान घर को रेनोवेट करना एक आम चलन है। आप अपने घर को फिर से पेंट करने, फर्नीचर और घर में लगे उपकरणों को बदलने, अपने गार्डन का लैंडस्केप बदलने और उसे सुशोभित करने या यहां तक कि फर्श और टाइलिंग को फिर से लगाने की योजना बना सकते हैं। चूंकि फेस्टिव सीजन घर खरीदने का भी एक शुभ एवं मंगलमय समय होता है, आप इस दौरान अपने गृह-प्रवेश की योजना बना सकते हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप अपने घर को बड़े स्टाइल और बिना किसी समझौते के फिर से तैयार कर पाएं, आप बजाज फिनसर्व से मिलने वाले पर्सनल लोन पर पूरी तरह भरोसा कर सकते हैं।
नीचे बताया गया है कि आप रेनोवेशन से जुड़े बड़े खर्चों का प्रबंधन किस प्रकार बड़े आराम से कर सकते हैं और इस सुविधा-संपन्न लोन के बल पर अपने घर को आगामी त्योहारी सीजन के लिए सजा सकते हैं:

घरेलू उपकरण और सजावट का सामान खरीदें
फर्नीचर, इलेक्ट्रॉनिक्स और सजावट घर के आराम और सौंदर्य में महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है। इस त्योहारी सीजन में आप एक नए साइड-बाय-साइड रेफ्रीजरेटर, होम थिएटर सेट-अप वाले एक स्मार्ट टीवी, किसी हाई-टेक डिशवॉशर के साथ अपने घर का कायापलट कर सकते हैं। बेहतरी के लिए इंटीरियर्स बदलने हेतु आप नए सोफा सेट, वार्डरोब, फोर-पोस्टर बेड व कॉफी टेबल, एंटीक मिरर लगा सकते हैं, और इसके साथ-साथ अन्य दिखावटी साज-सज्जा भी कर सकते हैं।

चूंकि त्योहारी सेल्स शानदार डील्स और डिस्काउंट दिलाती हैं, इसलिए थोक में खरीदारी करने तथा एक बार में ही सभी कमरों का नवीकरण करने का यह उपयुक्त समय है। बजाज फिनसर्व पर्सनल लोन की पेशकश पर 25 लाख रुपए तक की बड़ी धनराशि मंजूर होने के बूते आप बिना किसी देरी या संकोच के अपने सपने पूरे कर सकते हैं। ज्यादा प्रोफेशनल लुक के लिए आप किसी इंटीरियर डेकोरेटर की सेवाएं भी ले सकते हैं।

अपने स्पेस को नई उड़ान दें और कुछ बाहरी भव्यता जोड़ें
चाहे पढ़ने का कमरा हो या बच्चों का स्टडी एरिया, चाहे वो मेजेनाइन फ्लोर हो या गराज, आप कुछ संरचनात्मक परिवर्तन करके अपने घर के साथ आराम और वैल्यू को जोड़ सकते हैं। अपनी अटारी या तहखाने को उपयोगी क्षेत्र में परिवर्तित करने से त्योहारी सीजन के दौरान आपका घर मेहमानों के लिए ज्यादा अनुकूल बन सकता है। इससे अधिक और क्या चाहिए कि आप अपने बगीचे और बालकनी की साधारण लैंडस्केपिंग करके, वर्टिकल गार्डन लगाकर, पानी का एक छोटा-सा फव्वारा जोड़कर या सुरुचिपूर्ण बाहरी फर्नीचर खरीद कर पार्टियां भी आयोजित कर सकते हैं।
यद्यपि इस तरह का खर्च जेब पर काफी भारी पड़ सकता है, आप इस लोन से प्राप्त धनराशि का उपयोग आसानी से बिलों का भुगतान करने में कर सकते हैं और 60 महीने तक फैली अवधि में लोन चुका सकते हैं। यहां तक कि आप फ्लेक्सी पर्सनल लोन का लाभ उठाकर अपनी ईएमआई को 45% तक घटा सकते हैं, जहां आप लोन चुकाने की अवधि के शुरुआती हिस्से के लिए मात्र ब्याज वाली ईएमआईज का भुगतान कर सकते हैं।

नए प्रकाश और फर्श स्थापित करें
अपने पूरे घर में नई लाइट्स और लैम्प लगाकर गर्मजोशी भरे और आमंत्रित करने वाले वातावरण का निर्माण करें। इस त्यौहारी सीजन में आप अपने गार्डन और बालकनियों में मिनिएचर लाइट्स से लेकर लिविंग रूप में झाड़-फानूस लगाने के लिए आप फ्लोर लैम्प्स व वाल स्कोंस आदि का मिश्रण कर सकते हैं तथा घर के विभिन्न हिस्सों में आप कंसील्ड लाइटिंग लगाने का इंतजाम कर सकते हैं। घर को एकदम न्यू ब्रांड लुक देने के लिए आप टाइलें और फ्लोरिंग भी बदल सकते हैं।
आप बजाज फिनसर्व पर्सनल लोन के माध्यम से अपने घर को बिना किसी वित्तीय तनाव के इच्छित ढंग से रेनोवेट कर सकते हैं। एक सरल ऑनलाइन आवेदन और न्यूनतम दस्तावेजों के साथ इस पर्सनल लोन के लिए आवेदन करना बेहद आसान है। और ज्यादा क्या कहा जाए, बजाज फिनसर्व मिनटों में आपके आवेदन को मंजूरी दे देता है, ताकि केवल 24 घंटे मे आपको बैंक खाते में धनराशि मिल सके।
त्योहारी सीजन के लिए अपने घर को सजाने-सवांरने तथा समय पर तैयार करने के लिए आज ही पर्सनल लोन हेतु ऑनलाइन आवेदन करें। श्रीगणेश करने के लिए बुनियादी जानकारी साझा करते हुए अपने प्री-अप्रूव्ड ऑफर की जांच करें। इस एक-चरण वाले सत्यापन के बाद आप कस्टमाइज की हुई फाइनैंसिंग डील के माध्यम से तत्काल धन प्राप्त कर सकते हैं।

Leave a Comment

error: Content is protected !!