द बॉडी शॉप® ने इंदौर में अपना दूसरा स्‍टोर खोला

– टीयर II शहरों में अपना विस्‍तार किया–

प्रतिष्ठित ब्‍यूटी और स्किनकेयर लाइन, द बॉडी शॉप, ने हाल ही में इंदौर में अपना दूसरा स्टोर लॉन्च किया है। ब्रांड की सोच पर चलते हुए, शहर में खुला यह दूसरा स्टोर100%वेजिटेरियन और क्रुएलिटी-फ्री प्रॉडक्‍ट की एक विस्तृत रेंज पेश करेगा, जिसमें स्किन केयर, बाथ एंड बॉडी, मेक अप, हेयर, फ्रेगरेंस, मेन्स, गिफ्ट्स और कई अन्‍य प्रॉडक्‍ट उपलब्‍ध होंगे। उत्पादों की इस विस्तृत सूची के अलावा, ब्रांड स्किनकेयर परामर्श और मेकअप एप्लीकेशन जैसी प्रोफेशनल सेवाएं भी प्रदान करता है। एन्‍हांस्‍ड सेवाओं का विस्तार करते हुए, बॉडी शॉप ने ग्राहकों के लिए बॉडी शॉप कस्‍टमर लॉयल्‍टी प्रोग्राम “लव योर बॉडी” लाया है, जिसमें ग्राहक नाममात्र की फीस देकर स्‍वयं को नामांकित कर सकते हैं। इस प्रोग्राम से आप ग्राहकों को मिलने वाले आकर्षक लाभ, साल भर मिलने वाली छूट, विशेष सदस्य ऑफर जैसे लाभों का आनंद ले सकते हैं। इसके अलावा, ग्राहक साल भर सभी महत्वपूर्ण ब्रांड इवेन्‍ट में वीआईपी पहुंच और अन्‍य विशेषाधिकार हासिल कर सकते हैं।

नये कमिटमेंट के बारे में बताते हुए, श्री विशाल चतुर्वेदी, वाइस प्रेसिडेंट, ऑपरेशंस, वीएम और कस्टमर केयर, द बॉडी शॉप एशिया साउथ, ने कहा कि “हम अपने दूसरे स्टैंडअलोन स्टोर के साथ इंदौर में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। 2006 में द बॉडी शॉप की भारत में स्थापना के बाद से, हम अनुभवी शख्‍सीयत अनीता रोडिक की सोच, उनके विचारों और नैतिक जुनून से प्रेरणा लेते रहे हैं। हमने अपने दायरे का विस्तार करने के प्रयास में ब्रांड में एक और स्टोर जोड़ा है। पूरे भारत में 65 से अधिक शहर और कस्बे में द बॉडी शॉप के स्‍टोर हैं और हम दिल को छू लेने वाले मुद्दों के लिए अभियान चलाते हुए और हजारों स्थानीय समुदायों पर सकारात्‍मक असर डालते हुए पूरे जोश से काम कर रहे हैं। बॉडी शॉप कमिटमेंट हमें सबसे आगे रखता है और दुनिया के सबसे नैतिक और सस्‍टेनेबल स्थायी सौंदर्य ब्रांड होने के हमारे मिशन की पुष्टि करता है। हमें अपने देश में द बॉडी शॉप और उसके कमिटमेंट का प्रतिनिधित्व करते हुए गर्व है।”

65 शहरों में द बॉडी शॉप के 180 से अधिक स्टोर हैं, जिनमें स्टैंडअलोन स्‍टोर, मॉल में उपलब्‍ध शॉप-इन-शॉप, शॉपिंग सेंटर, हाई स्‍ट्रीट्स, डिपार्टमेंट स्टोर और एअरपोर्ट शामिल हैं।

नये स्टोर का पता:
सी-21 मॉल – इंदौर
ग्राउंड फ्लोर, शॉप नं. 02,
पीयू-4, ए.बी. रोड, इंदौर, मध्य प्रदेश

बॉडी शॉप के बारे में
1976 में अनीता रोडिक द्वारा ब्राइटन, इंग्लैंड में स्थापित, द बॉडी शॉप एक ग्‍लोबल ब्‍यूटी ब्रांड है। द बॉडी शॉप नैतिक और सस्‍टेनेबल आधार पर तैयार किये गये उच्च गुणवत्ता वाले, प्राकृतिक रूप से प्रेरित स्किनकेयर, हेयरकेयर और मेकअप को पेश करके दुनिया में एक सकारात्मक बदलाव लाना चाहते हैं। 70 से अधिक देशों में बॉडी शॉप के 3,200 से अधिक स्टोर काम कर रहे हैं।

error: Content is protected !!