“सारथी आपके द्वार” अभियान के अंतर्गत किये सेवा कार्य

सारथी आपके साथ समाज सेवा संस्था कि ओर से दीपावली के पावन अवसर पर प्रतिवर्ष चलाये जाने वाले अभियान “सारथी आपके द्वार” के तहत विभिन्न सेवा कार्य किये जाते हैं। संस्था अध्यक्ष मनीष गोयल एवं उपाध्यक्ष देवेंद्र गुप्ता ने बताया कि सारथी आपके साथ समाज सेवा संस्था के इस अभियान के अंतर्गत ऐसे लोगों तक पहुँचने का प्रयास किया जाता है जिन्हे आर्थिक मदद के साथ साथ समाज के साथ की जरुरत हो। संस्था का मानना है की हमारे समाज में कई ऐसे लोग होते हैं जो की गरीबी रेखा से निचे अपना जीवन यापन करते हैं लेकिन फिर भी ये कभी किसी के सामने हाथ नहीं फैलते और ना ही अपनी जीविका प्राप्ति के लिए चोरी जैसा कोई गलत रास्ता अपनाते हैं, संस्था द्वारा ऐसे लोगों के घर जाकर उनके साथ त्योहारों को मानकर उन्हें यह अहसास दिलाने का प्रयास किया जाता है कि वे भी हमारे सामाज का ही हिस्सा हैं।
दीपावली के अवसर पर बाँटे पटाखे, कपडे, मिठाइयां और दीये
संस्था कोषाध्यक्ष जय गोयल और वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिव शंकर अग्रवाल ने बताया कि इसी कड़ी में सारथी आपके साथ समाज सेवा संस्था तथा अखिल भारतीय अग्रवाल संगठन युवा शाखा कि ओर से आज पाल बिचला स्थित बगरू कच्ची बस्ती तथा तोपदड़ा स्थित बंजारा बस्ती में रहने वाले बच्चों को आतिशबाजी के लिए फुलझड़ियां एवं पटाखों के साथ कपडे एवं मिठाइयां, चॉकलेट भेंट करी। साथ ही वहां रहने वाले खेतों में मजदूरी करने वाले परिवारों को दीपावली पर प्रज्वलित करने के लिए बस्ती के प्रत्येक परिवार को दिए, तेल, रुई की बत्ती, माचिस आदि प्रदान की गई और उनकी आवश्यकता के अनुसार वस्त्र भेंट किये गए।
आज के कार्यक्रम में मनीष गढ़वाल, शिव शंकर अग्रवाल , कमल गर्ग, पियूष चांदावत, जय गोयल, विनोद बंसल, यतीश अग्रवाल, मुकेश गर्ग, राहुल गोयल, राजेश गोयल, और सभी संस्था सदस्य उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!