करण जौहर की फिल्‍म ड्राइव से डेब्‍यू करना मेरे लिए है गर्व की बात : विक्रमजीत विर्क

दक्षिणी फिल्म उद्योग में अपनी पहचान बनाने वाले युवा अभिनेता विक्रमजीत विर्क जल्‍द ही नेटफ्लिक्स ओरिजनल पर एक बड़ी फिल्‍म से डेब्‍यू करने वाले हैं। धर्मा प्रोडक्शन जैसे एक प्रतिष्ठित बैनर के तहत प्रतिभाशाली सुशांत सिंह राजपूत के साथ समानांतर लीड के रूप में आने के बाद विक्रमजीत खुद को रोक नहीं पाये। करण जौहर प्रतिभा को तराशने में माहिर माने जाते हैं और उनके साथ इस फिल्म के माध्यम से विर्क का मार्गदर्शन करने के साथ, विक्रमजीत की सीमाओं का विस्तार हुआ है और उन्हें हर शॉट के लिए खुद को आगे बढ़ाने का अवसर भी मिला है।

ड्राइव में जैकलीन फर्नांडिस, बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी, विभा छिब्बर और सपना पब्बी भी हैं। विक्रमजीत विर्क ने बताया, “करण जौहर की फिल्म में डेब्यू करना पूर्ण सौभाग्य की बात है। उनके निर्देशन और मार्गदर्शन की तुलना नहीं की जा सकती है और मैं इस अवसर को पाकर बेहद भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। उन्होंने मुझे अभिनय के बारे में एक नया दृष्टिकोण दिया और मुझे खुद को चुनौती देने में मदद की। ड्राइव एक सम्मोहक कहानी है जिसमें एक्शन से लेकर इमोशन तक सब कुछ है और इस तरह के कलाकारों के साथ, हमें यकीन है कि यह डिजिटल फिल्म जगत की सभी सीमाओं को तोड़ देगा। नेटफ्लिक्स और धर्मा एक साथ, क्या मुझे कोई सौभाग्य मिल सकता है? ”

डिजिटल जाइंटस नेटफ्लिक्‍स धर्मा प्रोडक्शंस के साथ अपनी पहली ऑरिजनल फिल्म ‘ड्राइव’ के साथ लॉन्च करेगी। तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म में चार्टबस्टर संगीत ट्रैक और नाटक और मनोरंजन की एक बड़ी खुराक शामिल होगी।

Leave a Comment

error: Content is protected !!