सोनी सब के ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ में आलिया को पता चला कि तारा का एक्‍सीडेंट एक धोखाधड़ी थी

सोनी सब की आलिया (अनुशा मिश्रा) जल्‍द ही एक भयंकर अवतार में नजर आयेगी। रोमांटिक कॉमेडी ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ ने अब एक गंभीर मोड़ ले लिया है, जहां पर आलिया अपने पति आलोक (हर्षद अरोड़ा) को वापस पाने के मिशन पर है। इस शो में एक अनापेक्षित मोड़ आने वाला है, क्‍योंकि आलिया को पता चलता है कि तारा (प्रियंका पुरोहित) ने आलोक के करीब आने के लिये अपने नकली एक्‍सीडेंट को अंजाम दिया है।
इससे पहले तारा के एक्‍सीडेंट के कारण वह भविष्‍य के बारे में सोच कर उसे हकीकत में जीने लगी थी। दुर्घटना के बाद तारा अपने भविष्‍य में जीने लगी थी और आलोक को अपने पति के रूप में पुकारना शुरू कर दिया था। डॉक्‍टरों ने आलोक को तारा की संवेदनशील मानसिक स्थिति के बारे में चेतावनी दी थी और उन्‍होंने सुझाव दिया था कि तारा को खास देखभाल की जरूरत है। एक सज्‍जन पुरूष होने के कारण आलोक एक्‍सीडेंट के बाद तारा को अपने घर ले आया था और उसके पति का नाटक करने लगा था।
आलिया इन सबसे काफी परेशान थी, क्‍योंकि उसे मजबूरी में अपनी मां के पास जाना पड़ा था और तारा ने आलोक की जिंदगी में आलिया की जगह ले ली थी। हालांकि, हालात उस समय चौंकाने वाला मोड़ लेते हैं, जब आलोक के कमरे में तांक-झांक करते समय आलिया व्‍हीलचेयर पर बैठी तारा को अपने पैरों पर चलते हुये देखती है। आलिया को पता चलता है कि तारा ने एक्‍सीडेंट का नाटक किया है और अब वह आलोक के सामने तारा का पर्दाफाश करने की फिराक में है।
तारा के झूठ-मूठ के एक्‍सीडेंट से सबसे सामने पर्दा हटाने की कोशिश में आलिया तारा के एक्‍स-ब्‍वॉयफ्रेंड कुणाल (नील मोटवानी) से‍ हाथ मिलाती है, ताकि तारा का भांडा फोड़ सके।

क्‍या आलिया,तारा का सच सबके सामने ला पायेगी?
आलिया की भूमिका निभा रहा अनुशा मिश्रा ने कहा,”आलिया अपने परिवार को बचाने के लिये किसी भी हद तक जा सकती है और अब जबकि आलिया को तारा के नकली एक्‍सीडेंट का पता चला है, वह उसका सच आलोक के सामने लाने का फैसला करती है। आगामी एपिसोड्स में, हमारे दर्शक देखेंगे कि आलिया, तारा के एक्‍सीडेंट्स का पर्दाफाश करने के लिये कैसे-कैसे पैंतरे आजमाती है और यह देखना दिलचस्‍प होगा कि इसमें उसे कामयाबी मिलती है या नहीं।
क्‍या तारा का होगा पर्दा फाश? जानने के लिये देखते रहिये ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’, प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, शाम 7 बजे सिर्फ सोनी सब पर

error: Content is protected !!