VMate के फिल्मिस्तान कैंपेन में भाग लें और पायें कार जितने का मौका

VMateफिल्मीस्तान कैंपेन को लॉंच किया है जिसके तहत यूजर्स को ढेर सारे कैश प्राइसेज और रिवार्ड्स जितने का मौका मिलेगा तथा जिसकी कुल कीमत 3 करोड़ होगी। इस कैम्पेंन में VMate के खास वर्चुअल रियालिटी स्टीकर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसके जरिये यूजर्स बैकग्राउंड मूवी सेट्स का अनुभव ले सकेंगे। अब तक लगभग 3 लाख लोगों ने इस कैंपेन में भाग लिया है और विडियोज बनाये है जो 6 करोड़ व्यूज पार कर चुके है। यह कोन्टेस्ट 13 टीवी और बहुत कुछ सम्मिलित है।
भारत का पहला वीआर स्टिकर कैंपेन
#VMate फिल्मीस्तान कैंपेन में भाग लेने के लिए प्रतियोगी डिस्कवर सेक्शन में जाकर कैंपेन बैनर पर क्लिक कर सकते हैं। बैनर पर क्लिक करने के बाद यूजर्स को एक रोड़मैप दिखाया जायेगा जिसमें उनको 5 पड़ाव पार करने होंगे। क्वालिफाई करने के लिए प्रतियोगियों को वीआर बैकग्राउंड और किसी प्रसिद्ध मूवी के डॉयलोग पर लिपसिंक करते हुए रचनात्मक विडियोज बनाने होंगे। सबसे ज्यादा पोप्युलर वीआर स्टीकर जो VMate पर ट्रेंड कर रहा हैं वह लॉयन स्टीकर्स है जिसमें यूजर्स को आभास होगा कि वो एक असली शेर के साथ घुम रहे हैं। यूजर्स आकर्षक डॉयलोग्स का इस्तेमाल करते हुए एक फिल्म का भाग बना सकते है।
हर चरण एक फैमस बॉलीवुड मूवी को समर्पित किया गया है जैसे शिवाजी, बाहुबली, पीके और अन्य। यूजर्स सफलता पूर्वक उस चरण पर दिये गए मुवी के अनुसार आकर्षक वीडियो बनाकर साइनपोस्ट को पार कर सकते है। हर विडियो में वीआर स्टीकर द्वारा वर्चुअल सेट्स का दर्शाना अनिवार्य हैं। कई सारे VMate यूजर्स इस कैंपेन के दौरान अपनी अलग मूवी का संसकरण भी बना सकते है जिसे वो अपने मित्रों और परिवार जनों को शेयर कर सकते है।
अभी तक लगभग 1 लाख विडियो यूजर्स द्वारा अपलोड किए जा चुके है। जिसमें हाउसफुल-4 मुवी का वीआर स्टीकर लोकप्रिय रहा है। बेहतरीन इनाम जितने के साथ-साथ यह कैंपेन एक अलग वीआर आधारित विडियों बनाने का अनुभव देता हैं जो साधारण ही नहीं बल्कि अद्भुद भी होता हैं।
VMate की सहनिदेशक मिस निशा पोखरियाल का कहना है कि “भारत में शॉर्ट विडियो निर्माण क्षैत्र में आगामी वीआर स्टीकर ऐप होने के कारण VMate टेक्नॉलॉजी का इस्तेमाल कर यूजर्स को एक नया आयाम दे रहा है। VMate एन्टरटेनमेंट इंडस्ट्री को एक नई दिशा निर्धारित कर रहा हैं जो यूजर्स को वीआर निर्मित एक नया अनुभव देगा। क्योंकि बॉलिवुड की फिल्में भारतीयों द्वारा सराही जाती है इसलिए हमें इस कैंपेन के लिए हर ऐज-ग्रुप से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं खास़ तौर पर हाऊसफुल 4 का मुवी सेट काफी पसंद किया जा रहा है।

निश्चित उपहार एवं बंपर पुरस्कार कैसे जीतें?
हर माईलस्टोन पूरा करने के बाद प्रतिभागियों को निश्चित कैश पुरस्कार मिलेंगे और वो छठवीं स्टेज/माईलस्टोन में पहुंच जाएंगे, जहां उन्हें व्हील ऑफ फॉर्च्यून घुमाने और अपना भाग्य आजमाने का मौका मिलेगा, जिसमें वो कार, VMateफिल्मीस्तान कैंपेन के बंपर पुरस्कार के विजेताओं की घोषणा 13 दिसंबर, 2019 को की जाएगी। हाल ही में VMate ने दो उत्साहपूर्ण कैंपेन – दीवाली के दौरान ‘रोशन करो इंडिया’ और भारत के लोकप्रिय रियल्टी शो नचबलिए सीज़न 9 के साथ ‘VMate नचबलिए लखपति कैंपेन’ का समापन किया। दोनों ही कैंपेन्स में भारत से लाखों लोगों ने रिकार्ड स्तर पर भाग लिया। नकद पुरस्कार जीतने वाले अनेक यूज़र्स में यूपी के एक छोटे से गांव से VMate की यूज़र मिस संगीता नाविक ने ‘VMate रोशन करो इंडिया’ कैंपेन में हिस्सा लेकर खुद के लिए एक कार जीती। VMate एक मंच के रूप में भारत का पसंदीदा डिजिटल माध्यम बन गया है, जो त्योहारों एवं जीवन के महत्वपूर्ण अवसरों के वीडियो फॉर्मेट साझा करके उनकी खुशी मनाता है। अनेक भारतीय VMate पर अपने वीडियोज़ के माध्यम से लाखों कमा रहे हैं।

VMate के बारे में
VMate एक ट्रेंडिंग शॉर्ट विडियो प्लेटफॉर्म हैं, जहां यूजर्स अपनी स्टोरी शेयर कर सकते हैं। अपने हुनर को दुनिया भर के सामने पेश कर सकते है। यहां यूजर्स को अपने ही जैसे विडियो बनाने में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के साथ जुड़ने, इनाम जीतने और मशहूर होने का मौका मिलता है। VMate के प्लेटफॉर्म पर आकर यूजर्स को आसानी से इस्तेमाल किए जाने वाले वीडियो एडिटिंग टूल्स मिलते है।इसके साथ ही उन्हें हैरतअंगेज स्टिकर्स और दिलचस्प अंदाज में किसी अन्य के साथ ड्यूट (युगल) परफॉर्मेंस देने या गाना गाने का मौका मिलता है। इससे वह यादगार लम्हों का विडियो बनाकर उसका प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्हें सहेज कर भी रख सकते हैं। इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें VMate कम्युनिटी के अन्य लोगों के साथ जुड़ने का मौका मिलता है।
आज लाखों भारतीय VMate ऐप पर आकर्षक वीडिओज़ द्वारा अपनी जिंदगी के बेहतरीन पलों को शेयर कर रहे हैं। इसके अलावा VMate पर अपने वीडिओज़ से प्रतिभाशाली यूजर्स लाखों की कमाई भी कर रहे हैं। भारत में इंटरनेट की मजबूत पकड़ के जरिये VMate एक बेहतरीन प्लेटफार्म बनके सामने उभरा है जहां यूजर्स शॉर्ट विडियो को देश भर में दिखाकर मशहूर हो सकते हैं और अपनी किस्मत बदल सकते हैं । यह ऐप गूगल प्ले पर उपलब्ध है।
VMate को अभी डाउनलोड करें, जिसका लिंक इस प्रकार है
Goo.gl/1i6fd3
For more information, contact:
Pratik Baurai m:9871006258 email: [email protected]
Priyanka Sarkar m: 8527130702 email: [email protected]

error: Content is protected !!