जूक ने 100 घंटे तक चलने वाली बैटरी लाईफ के साथ रॉकर थंडरबड्स टीडब्लूएस ईयरफोन लॉन्च किया

थंडरबड्स अपनी प्रीमियम साउंड क्वालिटी के लिए सबसे उत्तम है और इसमें 3200 एमएएच का चार्जिंग केस है, जो ईयरबड्स को कम से कम 25 बार रिचार्ज कर सकता है
इसके टच कंट्रोल द्वारा यूज़र्स ऑन-द-मूव रहते हुए प्रीमियम एवं विविध फंक्शंस कर सकते हैं और सीरी एवं ओके गूगल द्वारा वॉईस असिस्टैंस सपोर्ट का इस्तेमाल कर सकते हैं

नई दिल्ली, 11 फरवरी, 2020। इनोवेटिव कंज़्यूमर टेक्नॉलॉजी उत्पादों में अग्रणी एवं फ्रेंच ऑडियो ब्रांड, जूक ने हाल ही में अपना शक्तिशाली रॉकर थंडरबड्स टीडब्लूएस ईयरफोन प्रस्तुत किया। इसमें सुपर एक्सटेंडेड बैटरी लाईफ है, जो 100 घंटों तक चलती है तथा यदि इसे रोज 2 घंटे इस्तेमाल किया जाए, तो इसकी बैटरी 2 महीने तक चल सकती है। इसमें 3200 एमएएच की बैटरी है तथा यह हाई क्वालिटी के चार्जिंग केस के साथ आता है, जो ईयरफोन को 25 बार चार्ज कर सकता है। इस डिवाईस में ड्युअल माईक्रोफोन हैं तथा इसकी हर बड को अलग से इस्तेमाल किया जा सकता है। इस स्टाईलिश ईयरफोन में आकर्षक टच कंट्रोल डिज़ाईन है, जिसके द्वारा विविध फंक्शंस जैसे प्ले, पॉज़, रि-डायल, वॉईस असिस्टैंट एक्टिवेशन, नैक्स्ट एवं प्रीवियस परफॉर्म किए जा सकते हैं। इस उत्पाद में बेहतरीन स्टाईल एवं शानदार परफॉर्मेंस का मिश्रण है।
रॉकर थंडरबड्स टीडब्लूएस ईयरफोन अल्ट्रा-क्लियर साउंड क्वालिटी को सपोर्ट करने के लिए सुगम ब्लूटूथ कनेक्शन प्रस्तुत करता है। इस ईयरफोन का डिज़ाईन बहुत ही उत्तम है, यह आसानी से कान में फिट हो जाता है। यह बहुत हल्का एवं पोर्टेबल है, इसलिए दैनिक उपयोग के लिए उपयुक्त है। यह नया ईयरफोन टिकाऊ एवं स्टाईलिश है तथा युवा पीढ़ी की मांग को पूरा करने के लिए डिज़ाईन किया गया है। यह आईपीएक्स5 का अनुपालन करता है और पसीने/पानी के लिए रजि़स्टैंट है। यह डिवाईस सीरी एवं ओके गूगल की वॉईस असिस्टैंट द्वारा सपोर्टेड है तथा डिजिटल युग की जरूरतों को पूरा करती है।
अनेक आकर्षक विशेषताओं के साथ, रॉकर थंडरबड्स टीडब्लूएस ईयरफोन में डीप बेस एवं एचडी साउंड है तथा यह ब्लूटूथ 5.0 इनेबल्ड है। रॉकर थंडरबड्स टीडब्लूएस ईयरफोन में हाई क्वालिटी का चार्जिंग केस है, जो 100 घंटे के बैकअप के लिए 25 बार चार्ज कर सकता है। यह अत्यधिक उपयोग के कारण होने वाली मामूली टूट-फूट से सुरक्षा देने के लिए डिज़ाईन किया गया है। साथ ही इसमें एक विशेष बैटरी लेवल इंडीकेटर है, जिसके कारण रॉकर थंडरबड्स टीडब्लूएस ईयरफोन जूक की संपूर्ण थंडर सीरीज़ में सबसे अलग है।
लॉन्च के अवसर पर श्री अचिन गुप्ता, कंट्री हेड, इंडिया, जूक ने कहा, ‘‘रॉकर थंडरबड्स टीडब्लूएस ईयरफोन उन सामान्य ईयरफोंस से बिल्कुल अलग है, जो ग्राहक खरीद रहे हैं। इसका लॉन्च उन ग्राहकों के लिए किया गया है, जो सर्वश्रेष्ठ साउंड क्वालिटी चाहते हैं। हमने ईयरफोन के साथ चार्जिंग केस दिया है, ताकि यूज़र्स को सर्वाधिक अपटाईम मिले। रॉकर थंडरबड्स टीडब्लूएस ईयरफोन आरामदायक, पोर्टेबल है तथा हर बार बेहतरीन क्वालिटी प्रदान करता है। जूक पर हमारे हर उत्पाद का उद्देश्य आधुनिक युग की मांगों को पूरा करना है और रॉकर थंडरबड्स टीडब्लूएस इसका एक ज्वलंत उदाहरण है।’’
रॉकर थंडरबड्स टीडब्लूएस ईयरफोन, ब्रांड की फ्लैगशिप सीरीज़ थंडर का हिस्सा है। इस ईयरफोन का मूल्य 2,999 रु. है और यह बाजार में मौजूदा उत्पाद श्रेणियों में सर्वश्रेष्ठ क्वालिटी प्रदान करता है। यह ईयरफोन आप अग्रणी ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

जूक के बारे में
जूक की स्थापना सन 2000 की शुरुआत में फ्रांस में हुई। 2014 में जूक इंडिया की शुरुआत इस विचार से हुई कि जीवन बहुत छोटा है, इसे बोरिंग नहीं होना चाहिए। उन्होंने टेक्नॉलॉजी का परिदृश्य बदल दिया और वो किसी भी व्यक्तिगत स्थान का तत्काल मेकओवर कर सकते हैं। वो पुरानी परिपाटियों को बदल रहे हैं और अभिनवता के द्वार खोल रहे हैं। कंपनी पूरी दुनिया में ऑनलाईन एवं ऑफलाईन ट्रेड चैनल्स, जैसे रिटेल स्टोर, डायरेक्ट डीलर चैनल एवं ई-कॉमर्स वेबसाईट्स पर मजबूत स्थिति में मौजूद है।

Leave a Comment

error: Content is protected !!