फिल्‍म ‘चेहरे’ के बाद निर्माता आनंद पंडित ने शुरू की बिग बी के लिए स्क्रिप्ट की तलाश

दिग्गज निर्माता आनंद पंडित और बिग बी एक बेहतरीन प्रोफेशनल और पर्सनल संबंध साझा करते हैं और यह उनके प्रोजेक्ट से भी जाहिर होता है, जो उन्होंने एक साथ किए है. अभी चहरे पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में है और इसके साथ ही आनंद पंडित अब बिग बी के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश कर रहे हैं. आनंद पंडित अब तक कई स्क्रिप्ट पढ़ चुके हैं और उन्हें इस बात का अंदाजा है कि बिग बी का अगला किरदार कैसा होगा.

आनंद पंडित ने कहा, “बच्चन साहब के साथ काम करना एक ऐसी खुशी है, जिसे शब्दों में बयान करना मुश्किल है. चेहरे की शूटिंग के वक़्त उनके साथ हर पल रोमांचक रहा है और यह स्वाभाविक है कि मैं उनके साथ फिर से काम करने के लिए स्क्रिप्ट खोजूंगा. मैंने कुछ स्क्रिप्ट पढी है और जल्द ही इस बारे में बात करेंगे.”

दिग्गज निर्माता ने कहा कि, ” किसी भी चीज़ को अच्छे से शानदार बनाने की कला मैंने बिग बी से सीखी है. उनका अनुशासन, समय की पाबंदी, काम के लिए प्रतिबद्धता आदि जबरदस्त है. प्रशंसनीय है. हम सभी ने उनसे बहुत कुछ सीखा है और मैं और अधिक सीखना चाहता हूं.

2020 में निर्माता आनंद पंडित ना सिर्फ अमिताभ बच्चन बल्कि अभिषेक बच्चन के साथ भी कर रहे है पिक्चर. चहरे, आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है और रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 17 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में आएगी. अमिताभ बच्चन के अलावा, फिल्म में इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं.

error: Content is protected !!