इंदौर शेफ’ ऑर्गेनिक फूड चैंपियनशिप का हिस्सा बन पाएं

50 हजार तक जीतने का मौका
इंदौर शेफ में हिस्सा लेकर बने देश का पहला ऑर्गेनिक फ़ूड चैम्पियन

भारत अपनी अनेकता में एकता के लिए जाना जाता है, लेकिन एक विषय है जो इस एकता में अनेक है वो है भारत का खाना, भारत दुनिया भर में अपने भिन्न-भिन्न प्रकार के व्यंजन और उनके भिन्न प्रकार के स्वाद के लिए जाना जाता है. हर राज्य, हर शहर का व्यंजन और उसका स्वाद अपने अंदर एक अलग विशेषता लिए हुए होता है. इतना ही नहीं यहाँ हर घर में परिवार के किसी न किसी सदस्य को खाना बनाने का शौक भी होता है. ऐसे ही हुनरमंदों को पहचान देने के लिए भारत में नए-नए व्यंजन बनाने की कई प्रतियोगिताए होती रहती है. इसी की तर्ज़ पर रिट्ज इवेंट जल्द ही देश का एक ऐसा अनोखा फूड चैंपियनशिप कॉन्टेस्ट लेकर आ रहा है जिसमें इंदौर समेत देश के कई हिस्सों से आने वाले फूड मेकर्स हिस्सा ले सकते हैं।

हेल्थ 24×7 के सहयोग से आयोजित इंदौर शेफ ऑर्गेनिक फूड चैंपियनशिप ना सिर्फ आपको अपने और अपनों के लिए स्वादिष्ट जैविक फूड बनाने का मौका देता है बल्कि ₹50000 तक की इनामी राशि जीतने का भी मौका देता । इंदौर शेफ चैंपियनशिप का हिस्सा बनना बेहद आसान है। इसके लिए आपको एक सरल रजिस्ट्रेशन प्रोसेस पूरा करना होता है। जिसके बाद आप रिट्ज इवेंट्स की वेबसाइट पर दी गई गाइडलाइन के अनुसार अपनी रेसिपी सब्मिट कर सकते हैं. इस प्रतियोगिता में रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 31 मई 2020 तय की गई है, जिसका फिनाले 20 जून को होना है.

रिट्ज इवेंट के फाउंडर अतुल मलिकराम ने बताया कि इंदौर शेफ में भाग लेने के लिए कोई आयु सीमा नहीं है। लेकिन पंजीकरण अनिवार्य है। प्रतियोगिता के दौरान प्रतिभागियों को शुद्ध रूप से शाकाहारी जैविक व्यंजन तैयार करने होंगे। शीर्ष 20 प्रतिभागियों को डिश के नाम, स्वच्छता, नवाचार और प्रस्तुति के आधार पर प्रीलिम्स के लिए शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। वहीं टॉप 20 में से टॉप 8 को उनके प्रदर्शन के आधार पर अगले दौर में भेजा जाएगा। टॉप 8 में से टॉप 3 विजेताओं का चुनाव होगा।

रिट्स इवेंट सम्भवता भारत की ऐसी पहली इवेंट कंपनी है जो विशेष रूप से ऑर्गेनिक फ़ूड कंटेंट के क्षेत्र में कोई प्रतियोगिता आयोजित कर रही है. रजिस्ट्रेशन करने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें. https://ritzevent.com/events/indore-chef-organic-food-championship/

error: Content is protected !!