अमेज़न प्राइम वीडियो ने 2019 की बहुप्रतीक्षित हॉरर फिल्‍म ‘द लॉज’ का किया प्रीमियर

मुंबई, मई, 2020: अमेज़न प्राइम वीडियो ने हाल ही में रिलीज हुई हॉरर-थ्रिलर ‘द लॉज’ के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है। ‘द लॉज’ सेवरिन फियाला और वेरोनिका फ्रांज की डायरेक्‍टर जोड़ी की गुडनाइट मॉमी की पेशकश है। इसमें लुकास श्‍वार्ज, एलियास श्‍वार्ज और सूजैन वूस्‍ट मुख्‍य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्‍म में दो बच्‍चों और उनकी मां जैसी महिला के बीच खतरनाक जंग दिखायी गयी है, जिन पर वह बिलकुल भी भरोसा नहीं करते हैं। भारत में प्राइम मेंबर्स 22 मई से अंग्रेजी के साथ-साथ भारतीय भाषाओं इस खौफनाक एक्‍शन का आनंद ले सकते हैं। उन भाषाओं में हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू शामिल हैं।

सारांश:
कहीं दूर-दूर दराज के इलाके में विंटर केबिन में छुट्टियां मनाने के दौरान पिता को अचानक से ही काम के सिलसिले में जाना पड़ता है। वह अपने दो बच्‍चों को अपनी नई गर्लफ्रेंड, ग्रेस की देखरेख में छोड़कर चला जाता है। सुनसान और अकेले में, एक रहस्‍यमयी जाल उन्‍हें उस लॉज में ही कैद कर देता है। वहां रहते हुए चीजें बहुत ही अजीबोगरीब हो जाती है। उन खौफनाक घटनाओं से ग्रेस के काले अतीत को जोड़कर देखा जाता है।
“द लॉज” प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड के हजारों टीवी शोज़ और फिल्‍मों के साथ शामिल होगी। इसमें भारत में प्रोड्यूस की गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज, जैसे द फॉरगॉटन आर्मी-आजादी के लिए, फोर मोर शॉट्स प्‍लीज़ सीजन 1 और सीजन 2, द फैमिली मैन, मिर्जापुर, इनसाइड एज और मेड इन हैवन और पुरस्‍कार प्राप्‍त तथा समीक्षकों द्वारा सराही गयी अमेज़न ओरिजनल सीरीज ‘टॉम क्‍लेंसीज़ जैक रेयान’, ‘द बॉयज़’, ‘हंटर्स’, ‘फ्लीबैग’ और ‘द मार्वल्‍स मिसेज मैसल’ जैसी सभी सीरीज प्राइम वीडियो पर उपलब्‍ध होंगी। ये सारी सीरीज अमेज़न प्राइम मेंबर्स के लिये बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के उपलब्‍ध होंगी। इस सर्विस में शामिल टाइल्‍स हिन्‍दी, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगू, कन्‍नड़, मलयालम, पंजाबी तथा बंगाली में होंगे।

Leave a Comment

error: Content is protected !!